` हरपाल सिंह चीमा द्वारा सहकारी कृषि विकास बैंक की वैबसाईट जारी

हरपाल सिंह चीमा द्वारा सहकारी कृषि विकास बैंक की वैबसाईट जारी

Cooperation Minister Cheema launches PSADB website share via Whatsapp

Cooperation Minister Cheema launches PSADB website


इंडिया न्यूज सेंटर,चंडीगढ़: पंजाब के वित्त और सहकारिता मंत्री हरपाल सिंह चीमा ने राज्य के किसानों की सुविधा के लिए आज  पंजाब राज सहकारी कृषि विकास बैंक की वैबसाईट www.agribankpunjab.dronicsoft.com लॉन्च की है।

उद्घाटन के बाद चीमा ने कहा कि वैबसाईट से बैंक की पारदर्शिता में और ज्यादा सुधार आएगा और किसानों को ऋण योजनाओं और ऋण लेने की प्रक्रियाओं बारे आसानी से ज्यादा जानकारी मिलेगी। उन्होंने आशा जताई कि यह द्विभाषी वैबसाईट बैंक की पहुँच को नयी पीढ़ी के साथ-साथ वरिष्ठ नागरिकों तक भी बढ़ाएगी। बैंक द्वारा फाइनांस किये गए प्रोजैक्ट और किसानों की सफलताओं की कहानियाँ आने वाले समय में किसानों के लिए प्रेरणा का स्रोत बनेंगी।

 

सहकारिता मंत्री ने कहा कि इस वैबसाईट के द्वारा उपभोक्ता आसानी से अपने सुझाव बैंक को भेज सकेंगे जिससे बैंक को अपनी सेवाओं में सुधार करने और किसानों को बढिय़ा व प्रभावी ढंग से सेवाएं प्रदान करने में सहायता मिलेगी। पंजाब राज्य के सभी प्राईमरी बैंकों का पता और संपर्क संबंधी विवरण जैसी ज़रूरी सूचनाएँ इस पर उपलब्ध होंगी। बैंक के कर्मचारियों और ग्राहकों की सुविधाओं के लिए ज़रूरी सर्कुलर /दस्तावेज़ ‘डाउनलोड सैक्शन’ में उपलब्ध होंगे।

 

उन्होंने कहा कि वैबसाईट के द्वारा उपभोक्ता वांछित पृष्ठ पर सीधा पहुँच सकता है। जनता के साथ सामाजिक तौर पर संपर्क करने के लिए बैंक के विभिन्न सोशल मीडिया हैंडल जैसे कि फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर आदि की जानकारी बैंक की वैबसाईट पर उपलब्ध कराई गई है। चीमा ने इस कार्य के लिए बैंक प्रबंधन को बधाई दी। इस अवसर पर बैंक के प्रबंध निदेशक राजीव कुमार गुप्ता ने सहकारिता मंत्री का बैंक की वैबसाईट लाँच करने के लिए धन्यवाद किया।

Cooperation Minister Cheema launches PSADB website

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post