हरियाणा पुलिस हनीप्रीत को लेकर बठिंडा रवाना,हर राज को बेपर्दा करना चाहती है पुलिस

Haryana Police goes Bathinda with Honeypreet, they wants to unravel every information. share via Whatsapp

इंडिया न्यूज सेंटर,पंचकुला/चंडीगढः  हरियाणा पुलिस ने हनीप्रीत के लिए बुधवार को पंचकूला कोर्ट में 14 दिन के रिमांड की मांग की थी, लेकिन हरियाणा पुलिस को हनीप्रीत का 6 दिन का रिमांड मिला है। पंचकूला हिंसा के साथ साथ इतने दिनों तक पुलिस के साथ आंखमिचौली का खेल खेलने वाली हनीप्रीत से गुरमीत राम रहीम से जूड़े हर राज से पर्दा उठाना चाहती है। हालांकि यह किसी चुनौती से कम नही है। 

 हनीप्रीत बठिंडा में छिपी थी

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस की पूछताछ में हनीप्रीत को छिपाने वाली सुखदीप ने खुद इस बात को कबूल किया कि, वह हनीप्रीत के साथ बठिंडा में थी। इसलिए पूछताछ के लिए हनीप्रीत को हरिायाणा पुुलिस बंंठिडा ले जा रही है। आपको बता दें कि सुखदीप कौर डेरा सच्चा सौदा की समर्थक है। बठिंडा में उसका घर है। पुलिस पूछताछ में ये भी पता चला है कि 4 दिन से सुखदीप ही हनीप्रीत की गाड़ी चला रही थी और चंडीगढ़ के आसपास के एरिया में तीन जगहों पर उसके साथ ही रुकी थी। हनीप्रीत ने 38 दिन में 15 इंटरनेशनल मोबाइल नंबरों का इस्तेमाल किया। इसके अलावा सिरसा और राजस्थान की आईडी वाले कई नंबरों के जरिए भी 30 के करीब लोगों से संपर्क साधा।

17 अगस्त को हुई थी मीटिंग

हनीप्रीत अपने ऊपर लगे आरोपों को लेकर भले ही घडियाली आंसू बहा रही हो, लेकिन हरियाणा पुलिस का कहना है कि उनके पास हनीप्रीत के खिलाफ कई अहम सबूत हैं। पुलिस के पास इस बात के पुख्ता सबूत है कि 17 अगस्त को सिरसा के डेरे के अंदर एक मीटिंग बुलाई गई यह मीटिंग किसी और ने नहीं, बल्कि हनीप्रीत ने बुलाई थी और इसी मीटिंग में 25 अगस्त की साजिश को पूरा खाका तैयार किया गया था। पंचकूला पुलिस ने इस मीटिंग में शामिल गुरमीत राम रहीम के निजी सचिव राकेश कुमार अरोड़ा और राम रहीम के चीफ सिक्योरिटी ऑफिसर प्रीतम को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस के पास इस बात के पुख्ता सबूत है कि डेरे में हुई इस बैठक में हनीप्रीत न की मौजूद थी बल्कि पूरी साजिश की कहानी उसी ने तैयार की थी। हालांकि हनीप्रीत ने अभी तक की पूछताछ में इन सब आरोपो को दरकिनार करते हुए कहा है कि उसे इन सब बातों के बारे में कुछ नहीं पता लेकिन पुलिस को पूरी उम्मीद है कि वे हनीप्रीत से सारे राज उगलवा लेंगी और किसी भी साजिशकर्ता को नहीं छोड़ा जाएगा।
 

Haryana Police goes Bathinda with Honeypreet, they wants to unravel every information.

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment








11

Latest post