हरियाणा में दरिंदगी का नंगा नाच,जींद,पानीपत,पिंजोर में रेप के बाद मर्डर

In Haryana: Jind, Panipat, Murder after rape in Pinjor share via Whatsapp

In Haryana: Jind, Panipat, Murder after rape in Pinjor


इंडिय़ा न्यूज सेंटर,पानीपत/पंचकुलाः हरियाणा में लोहड़ी और मकर संक्रांति के पर्व पर रेप के बाद मर्डर से हरियाणा में दरिंदगी का नंगे नाच से एक बार फिर से हरियाणा सरकार को कठघरे में खड़ा कर दिया है। हरियाणा में ही तीन घटनाओं को अंजाम दिया गया है। दो में दरिंदगी के बाद हत्या कर दी गई, वहीं एक मौत से जूझ रही है। पहली घटना को जींद में अंजाम दिया गया। 13 जनवरी की सुबह एक लड़की का शव मिला। वह 10वीं की छात्रा थी और कुरुक्षेत्र के ईस्माइलाबाद के गांव की रहने वाली थी। उसे 10 जनवरी को अगवा किया ​था और गैंगरेप के बाद मारकर जींद में फेंक दिया गया। इतना ही नहीं, उसके साथ दिल्ली की 'निर्भया' जैसी दरिंदगी की गई थी। उसके प्राइवेट पार्ट में रॉड घुसा दी गई थी, जिससे उसका लीवर फट गया और मौत हो गई। मामले में पुलिस ने एक आरोपी की पहचान कर ली है। वहीं मृतका के पिता का बयान भी सामने आया। उन्होंने कहा कि मेरी बेटी जिन्होंने अगवा की और फिर उसके साथ इतनी दरिंदगी की, उन्हें सजा मिलनी चाहिए। मेरी बेटी को न्याय मिलना चाहिए। अगर पुलिस और प्रशासन पूरी ईमानदारी से अपनी ड्यूटी निभाएंगे तो इस तरह की घटना आगे कभी नहीं होगी।

पानीपत में 12 साल की बच्ची से गैंगरेप, गला घोंट कर मारा


14 जनवरी की सुबह पानीपत में 12 साल की बच्ची का शव मिला। उसे दो लोग लोहड़ी देने के बहाने बुलाकर ले गए और रेप करने के बाद गला घोंटकर मार डाला। दोनों आरोपी रिश्ते में बच्ची के नाना और मामा लगते थे। दोनों ने हत्या किए जाने के बाद भी शव के साथ दुराचार किया। इसके बाद बच्ची को नग्न अवस्था में गांव के वाल्मीकि चौपाल के पास गंदे पानी में फेंक दिया। बच्ची अपनी मां के छोड़ने के बाद नानी के पास रहती थी। मतलौडा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बच्ची के शरीर पर नोंचने के निशान पाए गए हैं। बच्ची की मां उसे छोड़कर चली गई थी और ​इन​ दिनों वह अपनी नानी के पास रह रही थी। दोनों आरोपियों ने बच्ची के साथ दुराचार करने की वारदात को कबूल लिया है।

पिंजौर में बच्ची से रेप के बाद प्राइवेट पार्ट में डाला डंडा, आरोपी गिरफ्तार


पंचकूला जिले के पिंजौर शहर में रेप की घटना ने तो इंसानियत को ही शर्मसार कर दिया। एक व्यक्ति ने 10 साल की बच्ची के प्राइवेट पार्ट में डंडा डाल कर उसे बुरी तरह घायल कर दिया। पुलिस ने 50 वर्षीय आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।पुलिस को शिकायत में पीड़िता की मां ने बताया कि रविवार की दोपहर करीब 2 बजे उसकी बेटी घर के बाहर खेल रही थी। अचानक उसके चीखने की आवाज सुनाई दी। वह बाहर आई तो देखा उसकी बेटी रो रही थी। जब उसने उसके रोने का कारण पूछा तो उसने बताया कि टुकी राम अंकल ने उसके शरीर में डंडा डाल दिया। बच्ची के चीखने के कारण आरोपी दरिंदा फरार हो गया। शिकायतकर्ता ने बताया कि घटना के बाद उसकी बेटी के गुप्तांगों से खून बह रहा था। उन्होंने इसकी शिकायत अमरावती चौकी पुलिस को दी। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए पीड़िता पहले कालका के सिविल अस्पताल ले जाया गई, जहां से उसे पंचकूला के सरकारी अस्पताल में ले जाकर मेडिकल करवाया। पुलिस ने आरोपी टुकी राम के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। बच्ची अस्पताल में भर्ती है। उसकी हालत गंभीर बनी है। दूसरी ओर पुलिस इस बात की जांच में जुटी है कि आखिर आरोपी ने ऐसी हरकत क्यों की।

In Haryana: Jind, Panipat, Murder after rape in Pinjor

OJSS Best website company in jalandhar
India News Centre

India News Centre

India News Centre

Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment








11

Latest post