` विजिलेंस ब्यूरो ने पीएसपीसीएल के जेई को 20 हजार रुपए रिश्वत लेने के आरोप में किया गिरफ्तार

विजिलेंस ब्यूरो ने पीएसपीसीएल के जेई को 20 हजार रुपए रिश्वत लेने के आरोप में किया गिरफ्तार

VIGILANCE BUREAU ARRESTS JUNIOR ENGINEER PSPCL TAKING BRIBE RS 20,000 share via Whatsapp

VIGILANCE BUREAU ARRESTS JUNIOR ENGINEER PSPCL TAKING BRIBE RS 20,000


इंडिया न्यूज सेंटर,चंडीगढ़: पंजाब विजीलैंस ब्यूरो ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के निर्देशानुसार राज्य में भ्रष्टाचार के खिलाफ चलायी जा रही मुहिम के दौरान पीएसपीसीएल के कनिष्ठ अभियंता (जेई) बख्शीश सिंह को 20 हजार रुपए रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

 

इस संबंध में जानकारी देते हुए सतर्कता ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि पीएसपीसीएल के सब स्टेशन गुरु हरसहाय जिला फिरोजपुर में तैनात आरोपी जेई बख्शीश सिंह को दलीप सिंह निवासी गांव कुट्टी व पवन कुमार निवासी गुरु हरसहाय जिला फिरोजपुर की शिकायत पर गिरफ्तार किया गया है।

 

विवरण देते हुए उन्होंने कहा कि उक्त शिकायतकर्ताओं ने सतर्कता ब्यूरो से संपर्क किया है और आरोप लगाया है कि उक्त जेई ने फिरोजपुर के मोठावाला गांव में दलीप सिंह की आटा चक्की में बिजली का मीटर और ट्रांसफार्मर लगाने के एवज में चार किश्तों में 20 हजार रुपये की रिश्वत हासिल की थी। उन्होंने आगे कहा कि शिकायतकर्ता ने अलग-अलग समय पर आरोपी अधिकारी के और से रिश्वत लेते हुए पूरी बातचीत रिकॉर्ड कर ली और एक वीडियो क्लिप भी बनाया था जिसे उसने शिकायत के साथ सबूत के तौर पर सतर्कता ब्यूरो को सौंप दिया।

 

 प्रवक्ता ने बताया कि शिकायत की जांच के बाद विजीलैंस ब्यूरो ने शिकायतकर्ता से 20 हजार रुपये की रिश्वत लेने का आरोपी पाए जाने पर आरोपी अधिकारी के खिलाफ विजिलेंस ब्यूरो थाना फिरोजपुर में भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

-

VIGILANCE BUREAU ARRESTS JUNIOR ENGINEER PSPCL TAKING BRIBE RS 20,000

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post