` महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री शिंदे ने शिवसेना की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाई, ले सकते हैं बड़ा फैसला

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री शिंदे ने शिवसेना की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाई, ले सकते हैं बड़ा फैसला

Maharashtra Chief Minister Shinde called a meeting of Shiv Sena's national executive, can take a big decision share via Whatsapp

Maharashtra Chief Minister Shinde called a meeting of Shiv Sena's national executive, can take a big decision


नेशनल न्यूज डेस्कः  मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने मंगलवार को शिवसेना की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाई है। इस बैठक में पार्टी के विधायक, सांसद और अन्य नेता शामिल होंगे। पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है, कि यह पार्टी की पहली उच्च स्तरीय बैठक होगी, जिसकी अध्यक्षता मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे करेंगे। राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शिवसेना की नई कार्यकारिणी के गठन पर चर्चा हो सकती है। चुनाव आयोग से शिवसेना (Shiv Sena) का नाम और चुनाव चिन्ह मिलने के बाद यह पहली बड़ी बैठक होने जा रही है। 

 

उद्धव ठाकरे गुट की तरफ से एकनाथ शिंदे पर लगातार हमला किया जा रहा है। ऐसे में पार्टी में समर्थन जुटाने और अपनी ताकत दिखाने के लिहाज से शिवसेना की राष्ट्रीय  कार्यकारिणी की बैठक बेहद अहम मानी जा रही है। शिवसेना की ताकत इसके संगठन में है और पूरे महाराष्ट्र में शिव सैनिकों का बड़ा नेटवर्क मौजूद है। ऐसे में ठाकरे की कोशिश है कि वह शिव शक्ति अभियान के माध्यम से वह इस संगठन पर अपनी पकड़ बनाएं। 

 

इससे पहले सोमवार को मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने शिवसेना की संपत्ति पर दावे को लेकर कहा कि 'हम बालासाहेब ठाकरे की विचारधारा के उत्तराधिकारी हैं। हमें कोई लालच नहीं है।' शिंदे ने कहा कि मुझे शिवसेना की संपत्ति और फंड का कोई लालच नहीं है। मैं हमेशा दूसरों को देने वाला इंसान रहा हूं। शिंदे ने उद्धव ठाकरे गुट पर परोक्ष रूप से निशाना साधते हुए कहा कि जिन्हें संपत्ति और धन का लालच था, उन्होंने 2019 में गलत रास्ता ले लिया था। चुनाव आयोग ने शिवसेना के नाम और चुनाव चिन्ह पर फैसला लिया है। नियमों के मुताबिक पार्टी कार्यालय भी शिवसेना का है। रही बात संपत्ति की तो हमें इसका कोई लालच नहीं है। 

बता दें कि चुनाव आयोग के फैसले के खिलाफ उद्धव ठाकरे गुट ने सुप्रीम कोर्ट का रुख किया है। सुप्रीम कोर्ट बुधवार को इस मामले पर अपना पक्ष रखेगा।

Maharashtra Chief Minister Shinde called a meeting of Shiv Sena's national executive, can take a big decision

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post