` चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा के लिए पंजाब से हर वर्ग का सहयोग लिया जाएगाः किशनलाल शर्मा

चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा के लिए पंजाब से हर वर्ग का सहयोग लिया जाएगाः किशनलाल शर्मा

Cooperation of every class will be taken from Punjab for the statue of Chandrashekhar Azad: Kishanlal Sharma share via Whatsapp

Cooperation of every class will be taken from Punjab for the statue of Chandrashekhar Azad: Kishanlal Sharma


योगी सरकार ने चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा के लिए सरहानीय कार्य कियाः रजनीश शर्मा


लखनऊ में 151 फिट ऊंची लग रही प्रतिमा को लेकर युवाओं में भारी उत्साह


लक्ष्य आजाद के पंजाब व जिला जांलधर के पदाधिकारियों की हुई घोषणा


इंडिया न्यूज सेंटर,जालंधरः लक्ष्य आजाद की एक बैठक गुरु गोबिंद सिंह एवैन्यू स्थित लक्ष्य आजाद के कार्यालय में हुई। जिसकी अध्यक्षता जिला अध्यक्ष रजनीश शर्मा के नेतृत्व में हुई। बैठक का शुभारंभ एक राष्ट्र गीत कृति शर्मा द्वारा सुनाया गया। 

इस अवसर पर विशेष रुप से 13 अप्रैल को होने वाले समागम की रुपरेखा भी तैयारी पर चर्चा की गई। 

पंजाब प्रदेश के अध्यक्ष किशनलाल शर्मा ने पंजाब व जिला जालंधर के पदाधिकारियों की घोषणा की गई। पंजाब के पद के लिए उपाध्यक्ष बाबा दविंदर कलेर,विकास शर्मा दी गई। सचिव के पद के लिए सर्बजीत सिंह मानकु व अनिल शर्मा,बाबा जबरजंग सिंह की घोषणा की गई। चंदन भनोट को प्रदेश कोषाध्यक्ष नियुक्त किया गया। 

इसी तरह जिला संघटन महासचिव मीशु मेहता को बनाया गया। जालंधर नार्थ के महासचिव की जिम्मेदारी बिरेंदर यादव को बनाया गया। नार्थ क्षेत्र से उपप्रधान ओंकार सिंह,सतवंत सिंह,संदीप तोमर,सरदार परमजीत सिंह,गुरजीत सिंह को बनाया गया। केंद्र क्षेत्र से सचिव नरेश कुमार,गौरव शर्मा,पकंज शर्मा,तरलोचन सिंह की जिम्मेवारी दी गई। वैस्ट क्षेत्र से  महासचिव सुरिंदर बबर को नियुक्त किया गया। संजीव अटवाल को उप प्रधान बनाया गया। कैंट क्षेत्र तिलकराज शर्मा को महासचिव व इंचार्ज नियुक्त किया गयाहै। धीरज दत्ता को उप प्रधान नियुक्त किया गया है। 

इस अवसर पर युवा प्ंजाब अध्यक्ष किशन लाल शर्मा ने कहा कि हर पंजाब वासी का चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा के लिए सहयोग लिया जाएगा। उन्होने कहा क्रांतिकारी की प्रतिमा वही सरकार लगाती है जिन्हे मात्र भुमी से प्यार हो। पंजाब के युवाओं से अपील की प्रतिमा के लिए सहयोग करें,ताकी चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा जल्द जल्द बन सके। 

प्रदेश महासचिव डाक्टर विनीत शर्मा ने बताया कि देश का लक्ष्य हिन्दुस्तान रिपब्लिक आर्मी एवं हिस्टोरिकल रिसर्च एसोसिएशन के तत्वाधान में अमर शहीद पंडित चंद्रशेखर आजाद जी की विश्व की सर्वाधिक ऊंची कांस्य धातु की लगभग 60 करोड़ की लागत से निर्माणाधीन 151 फीट की प्रतिमा हिंद नगर लखनऊ में लगाई जा रही है। उसमें पंजाब प्रांत के क्रांतिकारी वीरों की सोच रखने वाले सभी राष्ट्र भक्तों को चाहिए कि चंद्रशेखर आजाद जी लग रही प्रतिमा में अपना योगदान डालें। पदाधिकारियों की घोषणा प्रदेश प्रधान किशनलाल शर्मा, जालंधर जिला प्रधान रजनीश शर्मा व प्रदेश महासचिव डाक्टर विनीत शर्मा

Cooperation of every class will be taken from Punjab for the statue of Chandrashekhar Azad: Kishanlal Sharma

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post