` विदेशी धरती पर भारत की जनता को गुमराह करना, कांग्रेस की ओछी राजनीतीः तरुण चुघ

विदेशी धरती पर भारत की जनता को गुमराह करना, कांग्रेस की ओछी राजनीतीः तरुण चुघ

Misleading the people of India on foreign soil, Congress's cheap politics - Tarun Chugh share via Whatsapp

Misleading the people of India on foreign soil, Congress's cheap politics - Tarun Chugh


विदेशी इटली का चश्मा उतारकर भारत को देखे राहुलः तरुण चुघ 


इंडिया न्यूज सेंटर,चंडीगढ़ः भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ ने राहुल गाँधी के कैंब्रिज में दिए गए बयान पर कटाक्ष करते हुए कहा कि यह पहली बार नहीं है की राहुल गाँधी ने विदेशी धरती पर जाकर भारत के खिलाफ बयानबाजी की हैं। इससे पहले भी कई तथाकथित कार्यक्रमों में राहुल गाँधी ने भारत की लोकतांत्रिक व्यवस्था,  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा गरीबो और देश के उत्थान के लिए किए गए अभूतपूर्व कार्यों पर नकारात्मक बयानबाजी की हैं।

 

जबकि  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में पूरा विश्व आज भारत का लोहा मान रहा है। आज विश्व जानता है कि भारत की क्षमता क्या है. ब्रिटेन सहित विश्व के सभी प्रमुख देश हिन्दुस्तान को ब्राइट स्पाट के रुप में देख रहे है और मुक्त कंठ से भारत की भूरी भूरी प्रशंसा कर रहा है। 

 

चुघ ने कहा कि इस वर्ष भारत जी-20 की अध्यक्षता कर रहा है। ऐसे समय में, जब भारत को भौगोलिक, सामरिक, सांस्कृतिक, शैक्षणिक रूपसे जी-20 से संबंधित बैठको प्रस्तुत करने का समय  हैं, उस वक्त राहुल गांधी ने  ब्रिटेन मे जाकर भारत के खिलाफ जो बयानबाजी की है, वह अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण हैं और यह राहुल गाँधी व कांग्रेस की कुत्सित मानसिकता को दर्शाता हैं| गत दिनों, इटली की प्रधानमंत्री ने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी  दुनिया के सबसे ज्यादा पसंदीदा व्यक्ति हैं और उन्हें दुनिया भर में लोग प्यार करते है। भविष्य में भारत की भूमिका  विश्व में बहुत अग्रणीय होगी, इस पर सभी देशों के राष्ट्राध्यक्ष बहुत स्पष्ट रुप से अपने विचार रख रहे हैं।

 

चुघ ने राहुल गांधी के पेगासस वाले बयान पर कहा कि विदेशी धरतीपर भारत की जनता को गुमराह करने की कांग्रेस की ओछी राजनीती से देश की जनता भलीभाती परिचित हैं सुप्रीम कोर्ट की जांच कमिटी ने जब मोबाइल जांच कराने के लिए कहा तब राहुल गांधी और कांग्रेस के अन्य नेताओं ने अपने मोबाइल फ़ोन क्यों नहीं जमा किये? अब कैंब्रिज विश्वविद्यालय में जाकर राहुल गांधी कह रहे हैं कि उनके मोबाइल में पेगासस है, सच तो यह है की राहुल गाँधी और कांग्रेस को देश की संविधानिक व्यवस्था में विश्वास नहीं हैं।

Misleading the people of India on foreign soil, Congress's cheap politics - Tarun Chugh

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post