` शिक्षा मंत्री हरजोत बैंस द्वारा तीन अध्यापकों की मौत पर दुख जताया
Latest News


शिक्षा मंत्री हरजोत बैंस द्वारा तीन अध्यापकों की मौत पर दुख जताया

Education Minister Harjot Singh Bains expresses grief over death of three teachers share via Whatsapp

Education Minister Harjot Singh Bains expresses grief over death of three teachers


इंडिया न्यूज सेंटर,चंडीगढ़: पंजाब के स्कूल शिक्षा मंत्री हरजोत सिंह बैंस ने जलालाबाद के नज़दीकी गाँव ‘गाँव खाई फ़ेमेकी के नज़दीक हुए सडक़ हादसे में तीन अध्यापक और वाहन चालक की मौत पर गहरा शोक व्यक्त किया है।  

उन्होंने अपने शोक संदेश में कहा कि हाई स्कूल अध्यापक कंचन, प्रिंस और मनिन्दर की इस हादसे में मौत से स्कूल शिक्षा विभाग को कभी न पूरा होने वाला घाटा पड़ा है। उन्होंने दिवंगत आत्माओं की आत्मिक शांति और पीछे पारिवारिक सदस्यों, दोस्तों को ईश्वरीय आदेश मानने का बल प्रदान करने की प्रार्थना की।  

उन्होंने इस हादसे में ज़ख़्मी हुए अध्यापकों की सही देखभाल को सुनिश्चित बनाने के लिए जि़ला प्रशासन को हिदायत की।

Education Minister Harjot Singh Bains expresses grief over death of three teachers

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी