` मंडी बोर्ड के चेयरमैन द्वारा आढतियों के साथ मीटिंग
Latest News


मंडी बोर्ड के चेयरमैन द्वारा आढतियों के साथ मीटिंग

Meeting with the agents by the Chairman of Mandi Board share via Whatsapp

Meeting with the agents by the Chairman of Mandi Board


मुख्यमंत्री भगवंत मान समाज के हरेक वर्ग के कल्याण के लिए प्रतिबद्ध 

 

इंडिया न्यूज सेंटर,चंडीगढ़: पंजाब मंडी बोर्ड के चेयरमैन हरचन्द सिंह बस्र्ट ने बीती शाम आढ़ती एसोसिएशन पंजाब (रजि.) के अधिकारियों के साथ उनको पेश आ रही मुश्किलों सम्बन्धी मीटिंग की। मीटिंग के दौरान आढतियों ने चेयरमैन को एफ.सी.आई. से सम्बन्धित कई दिक्कतों की जानकारी दी। इसके अलावा और भी कई मुश्किलें गिनाई गईं।  

चेयरमैन ने आश्वासन दिया कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली सरकार समाज के हरेक वर्ग के कल्याण के लिए प्रतिबद्ध है और आढतियों की समस्याओं को दूर करने के लिए सार्थक प्रयास किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों की अनदेखी के कारण मंडियों का सही विकास नहीं हो सका, परन्तु अब मुख्यमंत्री भगवंत मान से हिदायतें लेकर मंडियों के सही विकास और लोक हितों को मुख्य रखते हुए कई लाभप्रद योजनाएँ लाई जाएंगी।  

बरु ने आढ़ती भाईचारे को आश्वासन दिया कि पंजाब मंडी बोर्ड द्वारा भविष्य में लिए जाने वाले फ़ैसलों में आढतियों की भी राय ली जाएगी और कोई भी फ़ैसला ज़बरदस्ती लागू नहीं किया जाएगा। मीटिंग में रविन्दर सिंह चीमा प्रधान, हरजीत सिंह बरू उप-चेयरमैन, रजिन्दर कुमार अरोड़ा और जसविन्दर सिंह राणा दोनों जनरल सचिवों के साथ-साथ राज्य के अलग-अलग जि़लों से आए आढतियों के प्रतिनिधि उपस्थित थे।  

Meeting with the agents by the Chairman of Mandi Board

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी