` चौधरी संतोख सिंह के कांग्रेसी परिवार ने कुछ नही करके लोगों को निराश कियाःमजीठिया

चौधरी संतोख सिंह के कांग्रेसी परिवार ने कुछ नही करके लोगों को निराश कियाःमजीठिया

The Congress family of Chaudhary Santokh Singh has disappointed the people by doing nothing Majithia share via Whatsapp

The Congress family of Chaudhary Santokh Singh has disappointed the people by doing nothing: Majithia


इंडिया न्यूज सेंटर,जालंधर: पूर्व मंत्री तथा शिरोमणी अकाली दल के नेता  बिक्रम सिंह मजीठिया ने आज लोगों से शिअद-बसपा के संयुक्त उम्मीदवार डाॅ. सुखविंदर कुमार सुक्खी के प्रदर्शन और ट्रैक रिकाॅर्ड के साथ साथ पूर्व मुख्यमंत्री सरदार परकाश सिंह बादल की किसान समर्थक और कमजोर वर्ग समर्थक नीतियों के आधार पर उन पर भरोसा जताने की अपील की है।

करतारपुर विधानसभा हलके में बड़ी संख्या में जनसभाओं को संबोधित करते हुए सरदार बिक्रम सिंह मजीठिया ने कहा कि डाॅ. सुक्खी ने न केवल विधानसभा में अपनी ताकत साबित की, जहां वह हमेशा कमजोर वर्गों के हितों की रक्षा के लिए खड़े रहे हैं, बल्कि उन्हे एक प्रख्यात सामाजिक कार्यकर्ता और परोपकारी के रूप में भी जाना जाता है।

लोगों से शिअद-बसपा सांझा उम्मीदवार को वोट देने का आग्रह करते हुए सरदार मजीठिया ने कहा,  जालंधर के लोगों ने लगभग तीस सालों तक कांग्रेस पार्टी को वोट दिया है, जिसमें पूर्व सांसद चौ. संतोख सिंह पिछले नौ सालों से हलके की सेवा कर रहे थे। उन्होने कहा कि किसी भी ऐतिहासिक उपलब्धि को भूल जाईए, चौधरी परिवार ने इतने सालों से लोगों की शिकायतों का समाधान तक नही किया है। वह यह भी नही बता पा रहे हैं कि उन्होने एमपीएलएडी फंड के तहत हलके को विकसित करने के लिए प्राप्त लगभग 50 करोड़ रूपये कहां खर्च किए हैं। लोगों से दलबदलुओं से दूर रहने की अपील करते हुए सरदार मजीठिया ने कहा कि आप उम्मीदवार सुशील रिंकू एक महीने पहले जब कांग्रेस में थे , तब मुख्यमंत्री भगवंत मान को पेगवंत मान कहते थे। रिंकू ने महिलाओं से कहा था कि जब आप पार्टी का उम्मीदवार उनके पास वोट मांगने आए तो 1000 रूपया प्रति माह की दर से 12000  रूपया जमा करने के लिए कहना चाहिए।  लेकिन ऐसा लगता है कि रिंकू एक महीने में ही यह सब भूल गया है।

मजीठिया ने कहा कि लोग भारतीय जनता पार्टी पर कभी विश्वास नही करेंगें, जिसने आप के साथ मिलकर निर्दोश सिख नौजवानों पर एनएसए लगाकर पंजाबियों को अलगाववादी के रूप में बदनाम करने की कोशिश की है। उन्होने यह भी उल्लेख किया कि कैसे भाजपा किसान विरोधी रूख अपनाना रही है और यहां तक कि किसानों से खरीदे गए गेंहू पर दमनकारी मूल्य कटौती भी कर रही है।

 

पूर्व मंत्री ने कहा कि इन अवसरवादी और पंजाब विरोधी पार्टियों के ठीक विपरीत अकाली दल और उनके नेता सरदार परकाश सिंह बादल ने हमेशा लोगों को पहले रखा है। उन्होने बताया,  किसानों के लिए मुफ्त बिजली  की सुविधा शुरू करने का श्रेय अकाली दल को जाता है, आटा-दाल , शगुन , वृद्धावस्था पेंशन, पोस्ट मैट्रिक छात्रवृत्ति और छात्राओं के लिए साइकिल जैसी अद्धितीय सामाजिक लाभों को शुरू करने के लिए जिम्मेदार है। उन्होने कहा कि जहां अकाली दल के कार्यकाल में ये सभी योजनाएं सुचारू रूप से चली, वहीं आप सरकार लोगों के प्रति दायित्वों को पूरा करने से भागने की कोशिश कर रही है। उन्होने कहा,  बुढ़ापा पेंशन और शगुन का लाभ लोगों को नही दिया जा रहा, यहां तक आटा-दाल योजना में भी भारी कटौती की गई है।

मजीठिया ने इस अवसर पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की निंदा करते हुए कहा कि उन्होने गांरटी देकर पंजाबियों को धोखा दिया है, जिसे पूरा करने का उनका कोई इरादा नही है। यही कारण है कि नौजवान अभी भी सरकारी नौकरियों का इंतजार कर रहे हैं तथा महिलाओं को 1000 रूपया प्रति माह भते के वादे से वंचित किया जा रहा है।

The Congress family of Chaudhary Santokh Singh has disappointed the people by doing nothing Majithia

OJSS Best website company in jalandhar
India News Centre

India News Centre

India News Centre

India News Centre

Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post