` हम बहुत खुशकिस्मत हैं, हमें पांच प्यारों के परिवार का मिला आशीर्वाद : विजय रूपाणी

हम बहुत खुशकिस्मत हैं, हमें पांच प्यारों के परिवार का मिला आशीर्वाद : विजय रूपाणी

We are very lucky, we have been blessed with a family of five beloveds Vijay Rupani share via Whatsapp

We are very lucky, we have been blessed with a family of five beloveds: Vijay Rupani

 

 पांच प्यारों के वंशजों ने भाजपा उम्मीदवार अटवाल को दिया आशीर्वाद

 

इंडिया न्यूज सेंटर,जालन्धर:  साहिब श्री गुरु गोबिंद सिंह साहिब जी द्वारा साजे गए पांच प्यारों के परिवार से आज भाई धरम सिंह जी के वंशज भाई गुरप्रीत सिंह जी और भाई दया सिंह जी के वंशज भाई नौनिहाल सिंह जी बीजेपी के जालंधर लोकसभा क्षेत्र से उम्मीदवार इंदर इकबाल सिंह अटवाल को आशीर्वाद देने जालंधर पहुंचे। भाजपा उम्मीदवार इंदर इकबाल सिंह अटवाल व भाजपा प्रदेश प्रभारी व गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री विजय रूपाणी सहित उपस्थित सभी नेताओं ने भाई गुरप्रीत सिंह व भाई नौनिहाल सिंह का आशीर्वाद प्राप्त किया और सभी ने मिलकर सरबत के भले की अरदास की।

                भाई गुरप्रीत सिंह और भाई नौनिहाल सिंह ने इस अवसर पर सिख समुदाय के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किए गए कार्यों की प्रशंसा करते हुए कहा कि वे प्रधानमंत्री मोदी द्वारा किए गए कार्यों से बहुत प्रभावित हैं और इसके लिए वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बहुत आभारी हैं।

                विजय रूपाणी ने इस अवसर पर कहा कि हम बहुत भाग्यशाली हैं कि हमें पांच प्यारों के परिवार से आशीर्वाद लेने का अवसर मिला है। परमात्मा कृपा करेगा और बीजेपी पंजाब में दिन दोगुनी रात चौगुनी तरक्की करेगी और जालंधर लोकसभा क्षेत्र से हमारा उम्मीदवार भारी बहुमत से विजयी होगा।

                भाजपा प्रत्याशी इंदर इकबाल सिंह अटवाल ने इस मौके पर बोलते हुए भाई गुरप्रीत सिंह और भाई नौनिहाल सिंह को उन्हें आशीर्वाद देने के लिए धन्यवाद दिया और उन्हें विश्वास दिलाया कि वे दिन-रात जनता की सेवा करेंगे।

                इस मौके पर राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग के राष्ट्रीय चेयरमैन इकबाल सिंह लालपुरा, पूर्व लोकसभा डिप्टी स्पीकर चरणजीत सिंह अटवाल,  परमिंदर सिंह ढीडसा आदि उपस्थित थे।

We are very lucky, we have been blessed with a family of five beloveds Vijay Rupani

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post