` लोकसभा उपचुनाव: जालंधर जिले के सभी सरकारी और गैर सरकारी स्कूलों और कालेजों में मंगलवार को छुट्टी रहेगी

लोकसभा उपचुनाव: जालंधर जिले के सभी सरकारी और गैर सरकारी स्कूलों और कालेजों में मंगलवार को छुट्टी रहेगी

Tuesday will be a holiday in all government and non-government schools and colleges in Jalandhar district share via Whatsapp

Lok Sabha by-election: Tuesday will be a holiday in all government and non-government schools and colleges in Jalandhar district


मतदान के दिन 10 मई को जिला सरकारी कार्यालयों, बोर्डों/निगमों और सरकारी शिक्षण संस्थानों में स्थानीय छुट्टी


इंडिया न्यूज सेंटर,जालंधरः लोकसभा उपचुनाव की तैयारियों को अंतिम रूप देने के लिए जालंधर जिले के सभी सरकारी और गैर सरकारी स्कूलों और कालेजों में मतदान प्रक्रिया को उचित ढंग से संपन्न करवाने के लिए 9 मई को अवकाश घोषित किया गया है। इसी तरह, मतदान के दिन 10 मई को नेगोशिएबल इंस्ट्रूमेंट्स एक्ट के तहत जालंधर जिले के सरकारी कार्यालयों, बोर्डों/निगमों और सरकारी शिक्षण संस्थानों में स्थानीय अवकाश घोषित किया गया है।

डिप्टी कमिश्नर-कम-जिला चुनाव अधिकारी जसप्रीत सिंह द्वारा जारी आदेशों के अनुसार मतदान की तैयारियों को ध्यान में रखते हुए मतदान दलों को विभिन्न बूथों पर जाकर ईवीएम मशीने स्थापित करनी है और कई मतदान केंद्र सरकारी संस्थानों में स्थापित किए गए है। कानून व्यवस्था की स्थिति और वोटिंग मशीनों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए मंगलवार को जालंधर जिले के सभी सरकारी और गैर सरकारी स्कूलों और कालेजों में छुट्टी की घोषणा की गई है।

उपचुनाव के मद्देनजर 10 मई को छुट्टी घोषित की गई है और अगर कोई सरकारी अधिकारी/कर्मचारी जालंधर लोकसभा क्षेत्र का मतदाता है और पंजाब राज्य सरकार के कार्यालयों/बोर्डों/निगमों और सरकारी शिक्षण संस्थानों में काम करता है तो वोटर कार्ड पेश करके संबंधित अधिकारी से वह 10 मई की विशेष छुट्टी ले सकेंगे, जो उनके खाते से नहीं कटेगी। इसी तरह निर्वाचन क्षेत्र का कोई भी मतदाता जो किसी व्यापार, औद्योगिक इकाई या किसी अन्य संगठन में काम करता है, को भी मतदान के लिए छुट्टी घोषित की गई है।

Tuesday will be a holiday in all government and non-government schools and colleges in Jalandhar district

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post