` जय इंदर कौर ने लोगों को पटियाला के नए बस स्टैंड के लिए कैप्टन अमरिंदर सिंह के योगदान की याद दिलाई
Latest News


जय इंदर कौर ने लोगों को पटियाला के नए बस स्टैंड के लिए कैप्टन अमरिंदर सिंह के योगदान की याद दिलाई

Jai Inder Kaur reminds people of Capt Amarinder Singh's contribution towards Patiala's New Bus Stand share via Whatsapp

Jai Inder Kaur reminds people of Capt Amarinder Singh's contribution towards Patiala's New Bus Stand


पटियाला में 1200 करोड़ रुपये से अधिक की लागत वाली सभी बड़ी परियोजनाएं कैप्टन अमरिंदर सिंह की सरकार द्वारा शुरू की गई थींः भाजपा उपाध्यक्ष जय इंदर कौर


इंडिया न्यूज सेंटर,पटियालाः भाजपा पंजाब उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की बेटी जय इंदर कौर ने आज पीआरटीसी के पूर्व अध्यक्ष केके शर्मा और पटियाला के अन्य वरिष्ठ भाजपा नेताओं के साथ एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए पटियाला के लोगों को याद दिलाया कि यह पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह थे जिन्होंने पटियाला के नए बस स्टैंड का मार्ग प्रशस्त किया था, जिसका उद्घाटन आज सीएम भगवंत मान ने किया है।

 

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए जय इंदर कौर ने कहा, हम सीएम भगवंत मान का स्वागत करते हैं जो हमारे नए बस स्टैंड के उद्घाटन के लिए पटियाला आए हैं। यह बस स्टैंड पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह  का एक ड्रीम प्रोजेक्ट था और उनके कार्यकाल के दौरान अक्टूबर 2020 में पटियाला शहर की सड़कों से भिड़ कम करने के उद्देश्य से 60.97 करोड़ रुपये की लागत से शुरू किया गया था और बाद में कनेक्टिंग ब्रिज के निर्माण के लिए 6.10 करोड़ रुपये और भेजे गए थे।

 

उन्होंने आगे कहा, 'हम इस प्रोजैक्ट के लिए कैप्टन अमरिंदर सिंह के आभारी हैं और मैं मौजूदा मुख्यमंत्री से भी आग्रह करती हूं कि नकली क्रेडिट लेने के बजाय उन्हें क्रेडिट देना चाहिए जहां क्रेडिट बकाया है और पटियाला के विकास के लिए कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा किए गए कार्यों को पहचानना चाहिए।

 

भाजपा पंजाब उपाध्यक्ष ने आगे कहा कि, मौजूदा आप सरकार सिर्फ पंजाब की जनता के साथ धोखा कर रही है, पहले उसने लोगों को मुफ्त बिजली का लॉलीपॉप दिया और अब जालंधर चुनाव खत्म होने के बाद उन्होंने तुरंत बिजली दरों में वृद्धि कर दी है और पंजाब के लोगों के कंधों पर प्रमुख वित्तीय भार डाल दिया है।

 

कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा शुरू की गई परियोजनाओं के बारे में बात करते हुए, पूर्व मेयर संजीव शर्मा बिट्टू ने कहा, कैप्टन अमरिंदर सिंह  ने अपने पिछले कार्यकाल के दौरान सीएम के रूप में पटियाला को 1200 करोड़ रुपये से अधिक की लागत वाली बड़ी परियोजनाएं दीं। इस नए बस स्टैंड से प्रमुख 24*7 नहर आधारित जल परियोजना, और छोटी नदी बड़ी नदी का प्रोजेक्ट, ये सभी परियोजनाएं पटियाला को कैप्टन अमरिंदर सिंह सरकार द्वारा दी गई थीं।

 

भाजपा पटियाला के जिलाध्यक्ष केके मल्होत्रा ने कहा, सरकार की ओर से यह बेहद शर्मनाक है कि वह न केवल कैप्टन अमरिंदर सिंह सरकार द्वारा किए गए कार्यों का श्रेय ले रही है, बल्कि पटियाला की वर्तमान सांसद परनीत कौर को उद्घाटन समारोह में आमंत्रित करने में भी विफल रही है।

Jai Inder Kaur reminds people of Capt Amarinder Singh's contribution towards Patiala's New Bus Stand

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी