` मछली पालन मंत्री लालजीत सिंह भुल्लर ने 11 क्लर्कों को सौंपे नियुक्ति पत्र

मछली पालन मंत्री लालजीत सिंह भुल्लर ने 11 क्लर्कों को सौंपे नियुक्ति पत्र

Fisheries Minister Laljit Singh Bhullar hands over appointment letters to 11 clerks share via Whatsapp

Fisheries Minister Laljit Singh Bhullar hands over appointment letters to 11 clerks

 

इंडिया न्यूज सेंटर,चंडीगढ़: पंजाब के मछली पालन, पशु पालन एवं डेयरी विकास मंत्री स. लालजीत सिंह भुल्लर ने आज 11 क्लर्कों को नियुक्ति पत्र सौंपे है। पंजाब भवन में संक्षिप्त समारोह के दौरान कैबिनेट मंत्री स. लालजीत सिंह भुल्लर ने नव-नियुक्त कर्मचारियों को बधाई देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री स. भगवंत मान के नेतृत्व वाली सरकार राज्य के नौजवानों को रोजगार के अधिक से अधिक अवसर प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है ताकि वह अपनी रोज़ी-रोटी कमाने के योग्य बन सकें।

 

मछली पालन मंत्री ने नव-नियुक्त कर्मचारियों को पूरी निष्ठा एवं ईमानदारी से काम करने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार द्वारा हाल ही में 3,000 क्लर्कों की भर्ती प्रक्रिया मुकम्मल की गई है, जिसमें से 11 क्लर्कों को मछली पालन विभाग में तैनात किया गया है।

 

उन्होंने कहा कि मान सरकार ने अपने पहले वर्ष के दौरान अब तक 29,000 से अधिक नौजवानों को सरकारी नौकरियाँ दी हैं और पंजाब सरकार भविष्य में नौजवानों को रोजगार के अधिक से अधिक अवसर प्रदान करने के लिए प्रयास कर रही है। विभाग के प्रमुख सचिव  विकास प्रताप ने नए भर्ती हुए क्लर्कों को बधाई दी और कहा कि वह विभाग में तन-मन से काम करें।

 

इस अवसर पर डायरैक्टर मछली पालन  जसवीर सिंह, डायरैक्टर पशु पालन डॉ. राम पाल मित्तल, डायरैक्टर डेयरी  कुलदीप सिंह, सहायक डायरैक्टर मछली पालन श्रीमती सतिन्दर कौर, संयुक्त डायरैक्टर डा. रणबीर शर्मा, योजना अधिकारी  दीपक और अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे।

Fisheries Minister Laljit Singh Bhullar hands over appointment letters to 11 clerks

OJSS Best website company in jalandhar
India News Centre

India News Centre

India News Centre

India News Centre

Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post