` 10,000 रुपये रिश्वत लेते हुए ए.एस.आई को विजीलैंस ने किया गिरफ्तार
Latest News


10,000 रुपये रिश्वत लेते हुए ए.एस.आई को विजीलैंस ने किया गिरफ्तार

VB nabs ASI for taking Rs 10,000 bribe share via Whatsapp

VB nabs ASI for taking Rs 10,000 bribe


इंडिया न्यूज सेंटर,चंडीगढ़ः  पंजाब विजीलैंस ब्यूरो ने राज्य में भ्रष्टाचार खिलाफ चल रहे अभियान के दौरान संगरूर जिले के थाना लोंगोवाल मे तैनात सहायक सब इंस्पैक्टर(ए.एस.आई.) चतर सिंह को 10,000 रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

 

इस संबंधी जानकारी देते हुए राज्य विजीलैंस ब्यूरो के सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि उक्त पुलिसकर्मी को बिंदर सिंह निवासी गांव झाडों, जिला संगरूर द्वारा दर्ज शिकायत के आधार पर गिरफ्तार किया गया है।

 

उन्होंने आगे बताया कि शिकायतकर्ता ने विजीलैंस ब्यूरो रेंज पटियाला से संपर्क किया और आरोप लगाया कि उक्त ए.एस.आई. उसके रिश्तेदार रणजीत सिंह निवासी गांव झाडों, सुनाम, जिला संगरूर को थाना लोंगोवाल में पुलिस केस में नामज़द किए जाने के बाद उससे 10,000 रुपये की रिश्वत मांग रहा है। शिकायतकर्ता ने बताया कि उक्त सब-इंस्पेक्टर रणजीत सिंह के घर से एक गाडी (अर्टिगा कार) भी ले गया है जो उसकी पत्नी के नाम पर रजिस्टर्ड है। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि आरोपी ए.एस.आई. रणजीत सिंह को रिश्वत देने के लिए धमकिया दे रहा है नहीं तो वह उसकी पत्नी को भी केस में नामजद कर देगा।

 

प्रवक्ता ने बताया कि इस शिकायत की शुरुआती जांच के बाद पटियाला रेंज की विजीलैंस टीम ने जाल बिछाया, जिसमें ए.एस.आई. चतर सिंह को दो सरकारी गवाहों की मौजूदगी में बिंदर सिंह से 10,000 रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा गया था। इस संबंध में विजीलैंस ब्यूरो के थाना पटियाला रेंज में भ्रष्टाचार रोकू कानून के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई जारी है।

VB nabs ASI for taking Rs 10,000 bribe

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी