` पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी 17 मई को दूसरे फेसबुक लाइव दौरान लोगों के साथ करेंगे बातचीत

पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी 17 मई को दूसरे फेसबुक लाइव दौरान लोगों के साथ करेंगे बातचीत

PUNJAB CEO SIBIN C TO HOLD 2ND FACEBOOK LIVE TO INTERACT WITH PEOPLE ON MAY 17 share via Whatsapp

PUNJAB CEO SIBIN C TO HOLD 2ND FACEBOOK LIVE TO INTERACT WITH PEOPLE ON MAY 17


- CEO to address all election related queries and seek suggestions/feedback of voters during the live session


- Urges people to join the 'Talk to Your CEO Punjab' Program from 11:00 am to 11:30 am


- लाइव सैशन के दौरान मतदान सम्बन्धी सभी सवालों के जवाब देने के साथ-साथ वोटरों से लिए जाएंगे सुझाव और फीडबैकः मुख्य निर्वाचन अधिकारी


- लोगों को सुबह 11ः 00 बजे से 11ः 30 बजे तक ’टॉक टू यूयर सी. ई. ओ. पंजाब’ प्रोग्राम में शामिल होने की अपील



इंडिया न्यूज सेंटर,चंडीगढ़ः बीते महीने पहले फेसबुक लाइव प्रोग्राम की सफलता के बाद पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी द्वारा शुक्रवार (17 मई) को सुबह 11ः 00 से 11ः 30 बजे तक ’टॉक टू यूयर सी. ई. ओ. पंजाब’ शीर्षक अधीन दूसरा फेसबुक लाइव सैशन किया जायेगा, जिस दौरान वह लोक सभा मतदान 2024 से सम्बन्धित वोटरों के सवालों के जवाब देंगे। 

 

इस सम्बन्धी जानकारी देते हुये सिबिन सी ने बताया कि इस पहलकदमी का एकमात्र उद्देश्य वोटरों के दरमियान जागरूकता फैलाना और चुनाव प्रक्रिया से सम्बन्धित उनके अंदेशों को दूर करना है। उन्होंने कहा कि “इस बार 70 पार“ के लक्ष्य की प्राप्ति और राज्य में स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव प्रक्रिया को सम्पूर्ण करने के लिए दफ़्तर, मुख्य निर्वाचन अधिकारी की तरफ से अलग-अलग पहलकदमियां की गई हैं और यह सैशन उसी का ही हिस्सा है। 

 

मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने आगे कहा कि वह अधिकारित फेसबुक पेज़  @TheCeoPunjab पर लाइव हो कर चुनाव प्रक्रिया से सम्बन्धित लोगों के सवालों के जवाब देंगे। उन्होंने आगे कहा कि इस लाइव सैशन के दौरान कोई भी व्यक्ति सवाल पूछ सकता है और पोस्ट पर कुमैंट करके अपना फीडबैक और सुझाव भी दे सकता है। 

 

सिबिन सी ने कहा कि वह पिछले सैशन की तरह इस बार भी वोटरों के सवालों का मौके पर ही जवाब देंगे। उन्होंने कहा कि लोगों की तरफ से अपने सवाल या सुझाव 17 मई ( सुबह 11 बजे) से पहले सी. ई. ओ. पंजाब के फेसबुक, इंस्टाग्राम या एक्स हैंडलों के ज़रिये भी भेजे जा सकते हैं। 

-----

PUNJAB CEO SIBIN C TO HOLD 2ND FACEBOOK LIVE TO INTERACT WITH PEOPLE ON MAY 17

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post