` इनोसेंट हार्ट्स कॉलेज ऑफ़ एजुकेशन भावी शिक्षकों के शानदार परिणाम के साथ पहुँचा ऊँचाई पर

इनोसेंट हार्ट्स कॉलेज ऑफ़ एजुकेशन भावी शिक्षकों के शानदार परिणाम के साथ पहुँचा ऊँचाई पर

Innocent Hearts College of Education would be Teachers Mounted High with Superb Result share via Whatsapp

 Innocent Hearts College of Education would be Teachers Mounted High with Superb Result

 

इंडिया न्यूज सेंटर,जालंधरः इनोसेंट हार्ट्स कॉलेज ऑफ़ एजुकेशन, जालंधर ने जीएनडीयू बीएड परीक्षा (2022- 2024) के समग्र परिणाम में यूनिवर्सिटी स्तर पर 2 मेरिट पोजीशन और 25 फीसदी डिस्टिंक्शन के साथ-साथ 100 फीसदी  फर्स्ट डिवीजन हासिल की है।

यशिका जैन ने 79.47 फीसदी  कुल अंकों के साथ जीएनडीयू यूनिवर्सिटी में क्वालीफाइंग पोजीशन तथा कॉलेज में पहला स्थान हासिल किया, इन्होंने 78.47 फीसदी  कुल अंकों के साथ यूनिवर्सिटी में क्वालीफाइंग पोजीशन और कॉलेज में दूसरा स्थान हासिल किया, दीक्षा मेहता ने 77.76 फीसदी  कुल अंकों के साथ कॉलेज में तीसरा स्थान हासिल किया और सोनमदीप कौर ने सभी चार सेमेस्टर में 77.59 फीसदी  कुल अंकों के साथ कॉलेज में चौथा स्थान हासिल किया।  

 

यशिका जैन ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा, "मैं प्रिंसिपल सर द्वारा प्रदान किए गए अमूल्य निर्देश और मुझ पर विश्वास करने और मुझे अपने लक्ष्य तक पहुँचने के लिए प्रेरित करने के लिए मेरे योग्य शिक्षकों द्वारा की गई मदद के लिए आभारी हूँ। 

 

एना ने कहा, “मेरे परिवार ने हमेशा मुझे समर्थन दिया है और मुझे अपने लक्ष्य हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत करने के लिए प्रोत्साहित किया है। इसके अलावा, प्रिंसिपल सर और मेरे गुरुओं के सहयोग और मार्गदर्शन ने मुझे हमेशा आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया है। उन सभी को 'धन्यवाद' कहना ही काफी नहीं है।

 

एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर कॉलेजिस, श्रीमती आराधना बौरी ने विद्यार्थी-अध्यापकों द्वारा की गई प्रगति की सराहना की। प्रिंसिपल डॉ. अरजिंदर सिंह ने भावी शिक्षकों को उन स्कूलों में भी अपने शिक्षण कौशल को बढ़ाकर पूरे मन से काम करने के लिए प्रोत्साहित किया, जहाँ वे निकट भविष्य में पढ़ाएँगे। मैनेजमेंट के सदस्यों, प्राचार्य और सभी फैकल्टी मेंबर्स ने सभी विद्यार्थी-अध्यापकों को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई दी। सभी भावी शिक्षकों ने विजयी महसूस किया और अपने गुरुओं को धन्यवाद दिया।

Innocent Hearts College of Education would be Teachers Mounted High with Superb Result

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post