` Google Meet हुआ ठप, यूजर्स को करना पड़ रहा परेशानी का सामना...
Latest News


Google Meet हुआ ठप, यूजर्स को करना पड़ रहा परेशानी का सामना...

Google Meet Video Call App, Down Across The World Users Reported share via Whatsapp

Google Meet Video Call App,  Down Across The World Users Reported

टेक डेस्क: गूगल का वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग एप Google Meet भारत समेत दुनिया के कई हिस्सों में ठप है जिसके कारण लोगों को खासा परेशानियों का सामना करना पड़ा है। Google Meet के डाउन होने से भारतीय यूजर्स को काफी परेशानी हो रही है, क्योंकि गूगल मीट आज यानी 5 जून को सुबह से ही डाउन है और सुबह में ही ऑनलाइन क्लासेज चल रही हैं। इसके अलावा लोगों को ऑफिस की मीटिंग भी अटेंड करनी होती है। Google Meet के ठप होने की पुष्टि डाउनडिटेक्टर ने भी की है।

डाउनडिटेक्टर पर दी गई जानकारी के मुताबिक गूगल मीट 5 जून को सुबह 6 बजकर 42 मिनट से डाउन है। सुबह 10 बजे तक डाउनडिटेक्टर पर करीब 1,000 लोगों ने इसके ठप होने की शिकायत की है। गूगल मीट के साथ लोगों को अभी भी दिक्कत आ रही है। 63 फीसदी लोगों ने मीटिंग ज्वाइन ना कर पाने की शिकायत की है, जबकि 20 फीसदी लोगों को लॉगिन करने में दिक्कत हो रही है। 16 फीसदी लोगों को मीटिंग शुरू करने में दिक्कत आई है। गूगल मीट के डाउन होने से भारत में सबसे ज्यादा परेशानी दिल्ली, जयपुर, लखनऊ, कोलकाता, चंडीगढ़ के यूजर्स को हो रही है।

 

 

 

Google Meet Video Call App, Down Across The World Users Reported

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post

पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सांसद मोहिंदर सिंह केपी शिरोमणी अकाली दल में शामिल, जालंधर से मैदान में उतरेंगें ------ पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी ने वोटिंग के समूचे तजुर्बे को आनंददायक बनाने के लिए उठाये गए कदमों की दी जानकारी ------ इनोसेंट हार्ट्स में 'ईको क्लब के विद्यार्थियों ने 'अ विज़न : ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया' थीम के तहत मनाया 'वर्ल्ड अर्थ डे' ------ इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन ------ इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, लोहारां के विद्यार्थियों ने 9वीं कर्नलज़ शार्पशूटरज़ राइफल और एयर पिस्टल ओपन शूटिंग प्रतियोगिता में मारी बाजी