Haryana: कांग्रेस की महिला नेता ने कहा- पैसे और शराब से करें किसानों की मदद

Haryana: Congress woman leader said- help farmers with money and alcohol share via Whatsapp

Haryana: Congress woman leader said- help farmers with money and alcohol

न्यूज, हरियाणा:
दिल्ली सीमा पर किसान धरने पर बैठे हैं। कांग्रेस को मजबूत करने के लिए हमें उनकी मदद करनी चाहिए। उनकी मदद पैसे, शराब, सब्जी व अन्य तरीकों से की जा सकती है। यह बयान कांग्रेस भवन में कार्यकर्ताओं की बैठक में नरवाना से विस चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रहीं विद्यारानी दनौदा ने दिया।

रविवार दोपहर 12 बजे कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक विधायक सुभाष गांगोली के नेतृत्व में हुई। जिसमें सभी वक्ताओं ने किसान आंदोलन को लेकर समर्थन करने की बात कही। इस दौरान विद्यारानी दनौदा ने मदद के नाम पर दो कदम आगे बढ़ाते हुए कहा कि जितना किसान आंदोलन मजबूत होगा, कांग्रेस भी उतनी ही मजबूत होगी। इसके बाद हम जो भी आंदोलन करेंगे, वह बहुत ही मजबूत होगा। इसके लिए हमें किसानों की मदद करनी होगी।

किसानों की मदद हम पैसे, सब्जी, फल, दूध तथा शराब भेजकर कर सकते हैं। इसके बाद बैठक में मौजूद सभी कांग्रेसी हंसने लगे। बैठक में मौजूद कुछ लोगों ने विद्यारानी को टोका तो उन्होंने अपनी बात बदलते हुए कहा कि काफी बुजुर्ग लोग ठंड में दिल्ली सीमा पर बैठे हैं, उनकी तबीयत खराब है। उनको शराब दवा के रूप में दी जा सकती है।

मजाक-मजाक में इस प्रकार की बात कही गई। कुछ लोगों ने पूछा था कि वहां ठंड में बीमार बुजुर्ग बैठे हैं, इसलिए उनके लिए दवा का इंतजाम भी करना चाहिए। इसी बात पर मैंने कहा था कि दवा-दारू की भी हमें मदद करनी चाहिए। कुछ लोगों ने इसे तोड़-मरोड़ कर पेश किया है। - विद्यारानी दनौदा, कांग्रेस नेत्री।



Haryana: Congress woman leader said- help farmers with money and alcohol

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment








11

Latest post