Prostitution: पूरा होटल किराए पर लेकर चलता था वेश्यावृत्ति का धंधा

prostitution business was run by taking on rent the entire hotel in agra share via Whatsapp

prostitution business was run by taking on rent the entire hotel in agra

होटल के रजिस्टर में दर्ज किया जाता था 'बरात ठहरी है'

इंडिया न्यूज सेंटर,आगराः
यूपी के आगरा शहर में देह व्यापार के आरोप में पकड़ी गई सरगना को लेकर कई हैरानीजनक खुलासे हुए है। पुलिस जांच में सामने आया है कि सरगना कमरा नहीं बल्कि पूरा होटल ही किराये पर लेती थी। उसके तीन मोबाइल फोन से छह होटल संचालकों के नंबर मिले हैं। पुलिस इनके बारे में साक्ष्य जुटा रही है। एसपी सिटी ने कहा कि जिन होटलों में देह व्यापार कराया गया, उनकी रिपोर्ट प्रशासन को देकर सील लगवाई जाएगी।

एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद के नेतृत्व में होटल ताज हेवन में मारे गए छापे से खुली देहव्यापार की परते
तीन फरवरी को एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद के नेतृत्व में होटल ताज हेवन में छापा मारा गया था। यहां से पांच युवतियां पकड़ी गईं थीं। उनसे देह व्यापार कराया जा रहा था। उस वक्त गिरोह की सरगना पुलिस को चकमा देकर भाग गई थी। उस पर और होटल संचालक पर 15-15 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था। बुधवार को थाना ताजगंज पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया।
होटलों में बड़े हाईटेक ढंग से चलता था देहव्यापार
देहव्यापार का धंधा बड़े हाईटेक ढंग से संचालित किया जा रहा था।
पुलिस को जांच में पता चला है कि सरगना देह व्यापार कराने के लिए होटल का एक या दो कमरे नहीं, बल्कि पूरा होटल ही किराए पर लेती थी। कॉलगर्ल को ठेके पर बुलाया जाता था। बुकिंग के लिए रजिस्टर में दर्ज किया जाता था कि बरात ठहरी है, पूरा होटल बुक है। पूछताछ में यह भी सामने आई कि होटलों में कॉलगर्ल के कमरे फर्जी नाम से बुक किए जाते थे। लिखा जाता था कि वे परीक्षा देने के लिए आई हैं, अभ्यर्थी हैं।
संपर्क में थे बड़े लोग भी...15 एजेंट कर रहे थे बुकिंग
पुलिस की पूछताछ में सरगना ने कई हाई प्रोफाइल लोगों के नाम भी बताए हैं। एसपी सिटी का कहना है कि इस जानकारी की पुलिस तस्दीक कर रही है। जिनके खिलाफ साक्ष्य मिलेंगे, उन पर कार्रवाई की जाएगी। सरगना ने यह भी बताया कि शहर में उसके 15 एजेंट हैं। उसके मोबाइल में 1500 नंबर मिले हैं। मोबाइल में आगरा ही नहीं, फिरोजाबाद, मथुरा के भी कई नंबर हैं। दिल्ली और मुंबई की कॉलगर्ल के नंबर हैं।
'होटलों को सील कराया जाएगा'
एसपी सिटी बोत्रे प्रमोद कुमार ने कहा कि जेल गई सरगना के संपर्क में रहे होटल संचालकों और अन्य लोगों की जानकारी मिली है, जांच चल रही है, साक्ष्य जुटाकर कार्रवाई होगी। पुलिस को सरगना महिला का आधार कार्ड और पैन (पर्सनल एकाउंट नंबर) मिला है। पुलिस उसके खातों की जानकारी ले रही है। तीन मोबाइल को भी फोरेंसिक लैब भेजा जाएगा।



prostitution business was run by taking on rent the entire hotel in agra

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment








11

Latest post