आगरा: सुहागरात पर पति की हरकत से पत्नी परेशान, शिकायत पर सास बोली- चुप रहो कारण जानने के पढ़े,,,,,,

Agra: Wife upset due to husband's actions on honeymoon, mother-in-law said on complaint - keep quiet, read to know the reason share via Whatsapp

Agra: Wife upset due to husband's actions on honeymoon, mother-in-law said on complaint - keep quiet, read to know the reason


विवाहिता की शादी नवंबर 2021 में हुई थी 


शादी के बाद से ही ससुराल में उसके साथ दुर्व्यवहार होने लगा


पीड़िता ने रोते हुए एसएसपी को लगाई न्याय की गुहार


एसएसपी ने दिए मुकदमे के आदेश दिए हैं


इंडिया न्यूज सेंटर,आगराः उत्तरप्रदेश के आगरा में एक बड़े परिवार की बहू ने शादी के पांच महीने बाद पति और ससुराल वालों पर गंभीर आरोप लगाते हुए प्रलिस प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई है। विवाहिता ने पति पर ड्रग्स लेने का गंबीर आरोप लगाया। उसका कहना है कि पति समलैंगिक है। सुहागरात पर वह ड्रग्स के नशे में कमरे आया और उससे अभद्रता की। 

 

शादी के बाद ससुराल वाले  भी विवाहिता को सांवले रंग को लेकर ताना देने लगे थे। यही नही पति ने भी विवाहिता उससे दूरी बना ली थी। शिकायत करने पर सास ने चुप रहने के लिए बोल दिया। 

पीड़िता शुक्रवार को एसएसपी से मिली और रोते हुए अपनी पीड़ा बताते हुए न्याय की गुहार लगाई । एसएसपी ने पीडिता की बात सुनने के बाद महिला थाना में मुकदमे के आदेश दे दिए हैं।

 

पीड़ित युवती के पिता हैं कारोबारी 

उसके पिता कारोबारी हैं, पीड़ित युवती का मायका कमला नगर इलाके में रहते है, उनको कैंसर है। युवती ने एसएसपी को बताया कि 28 नवंबर 2021 को शाहगंज क्षेत्र निवासी युवक से शादी हुई थी। वह एक निजी बैंक में रिलेशनशिप मैनेजर है। ससुर जल निगम से सेवानिवृत्त अधिकारी हैं।

 

सुहागरात पर पति ने की अभद्रता 

आरोप है कि सुहागरात पर पति कमरे में आया था। वह नशे में था। उसने पूछा तो अभद्रता करने लगा। ससुराल में कुछ दिन बाद ही उसके सांवले रंग को लेकर ताने मारे जाने लगे। उससे 50 लाख रुपये की मांग की। पिता के बीमार होने के कारण यह बात मायके में नहीं बताई। 

 

विवाहिता ने सास से बात की कि पति उससे कोई रिश्ता नहीं रखता है। इस पर सास ने चुप रहने के लिए बोल दिया। एक निजी काउंसलर के पास भेजा  उसने काउंसलर को बताया कि पति ड्रग्स लेता है। यह कोई मामूली बात नहीं है। मगर, काउंसलर उल्टा उसे ही समझाने लगे। 

 

निजी काउंसर ने भी लिया पति का पक्ष 

काउंसलर ने कहा कि पति रिश्ता नहीं रख रहा है तो कोई बात नहीं। बाद में आदत हो जाएगी। वह पति का ही पक्ष लेने लगा। इस पर वो काउंसलर के पास से आ गई। 

 

विवाहिता को आशंका है कि पति चरस पीता है। इसे सिगरेट में भरता है। वह समलैंगिक भी है। एसएसपी ने मामले में कार्रवाई के निर्देश दिए है। आरोपी पति से पुलिस पूछताछ करेगी। वह चरस कहां से लेकर आता है, यह भी पता किया जाएगा।

Agra: Wife upset due to husband's actions on honeymoon, mother-in-law said on complaint - keep quiet, read to know the reason

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment








11

Latest post