कई खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमित होने के बाद BCCI ने लिया फैसला,IPL इस सीजन के लिए सस्पेंड

Covid: BCCI decided for IPL this season after several players got corona infected share via Whatsapp

Covid: BCCI decided for IPL this season after several players got corona infected

 

स्पोर्टस न्यूज डेस्कः आईपीएल 2021 में एक-एक कर खिलाड़ियों के कोरोना (Coronavirus) संक्रमित पाए जाने के बाद इस सीजन को स्थगित कर दिया गया है। बीसीसीआई  उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने न्यूज एजेंसी एएनआई को इसकी जानकारी दी है। आईपीएल की गवर्निंग काउंसिल और बीसीसीआई की मंगलवार को एक आपात बैठक हुई । इस मीटिंग के बाद आईपीएल को फौरन स्थगित करने का फैसला लिया गया है। लीग को स्थगित करने के बाद बीसीसीआई का बयान आया कि वो लीग में शामिल खिलाड़ियों, सपोर्ट स्टाफ और दूसरे सदस्यों की सुरक्षा से कोई समझौता नहीं करना चाहता है।

दो दिन में खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती, संदीप वॉरियर, रिद्धिमान साहा, अमित मिश्रा और बॉलिंग कोच बालाजी समेत 8 खिलाड़ी और कोचिंग स्टाफ से जुड़े दो सदस्यों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद ये फैसला लिया गया। बीसीसीआई ने कहा कि टूर्नामेंट को रद्द करना जरूरी हो गया था. बोर्ड लीग में शामिल होने वाले हर खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ को सुरक्षित उनके घर पहुंचाने के लिए पूरे इंतजाम करेगा।

इन शहरों में होने थे मैच

यह सभी मुकाबले 4 शहर अहमदाबाद, दिल्ली, बेंगलुरु और कोलकाता में होने थे। हालांकि, चारों शहर में कोरोना की स्थिति खराब है। यहां बीते कुछ दिनों में कोरोना संक्रमण के रोज 10 हजार से ज्यादा नए मामले सामने आए। देश की राजधानी दिल्ली में ही एक दिन पहले कोरोना संक्रमण के 20 हजार से ज्यादा नए केस आए थे। दिल्ली में दूसरे लेग के चार मैच बाकी थे, वहीं, अहमदाबाद में प्लेऑफ और फाइनल समेत 7 मैच और बाकी थे। इसके अलावा बेंगलुरु में भी 10 मुकाबले होने थे। यहां के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में अब तक कोई मैच नहीं हुआ था। वहीं, कोलकाता के ईडन गार्डन्स में भी अब तक सीजन का कोई मैच नहीं खेला गया था।

Covid: BCCI decided for IPL this season after several players got corona infected
OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post