` पंजाब सरकार सफ़ाई सेवकों और सीवरेज कर्मचारियों की सेवाएं रेगुलर करने की प्रक्रिया जल्द करेगी पूरी

पंजाब सरकार सफ़ाई सेवकों और सीवरेज कर्मचारियों की सेवाएं रेगुलर करने की प्रक्रिया जल्द करेगी पूरी

PUNJAB GOVERNMENT TO SOON COMPLETE PROCESS OF REGULARISING SERVICES OF SAFAI SEWAKS AND SEWERAGE MEN- CM CHANNI share via Whatsapp

PUNJAB GOVERNMENT TO SOON COMPLETE PROCESS OF REGULARISING SERVICES OF SAFAI SEWAKS AND SEWERAGE MEN- CM CHANNI

 

भगवान वाल्मीकि भवन के विकास के लिए 1.83 करोड़ रुपए का चैक सौंपा


इंडिया न्यूज सेंंटर,लुधियानाः पंजाब के मुख्यमंत्री चरनजीत सिंह चन्नी ने आज कहा कि राज्य सरकार राज्य में सफ़ाई सेवकों और सीवरेज कर्मचारियों की सेवाएं रेगुलर करने की प्रक्रिया जल्द पूरी करेगी।

आज यहाँ भगवान वाल्मीकि भवन के विकास के लिए 1.83 करोड़ रुपए का चैक सौंपने के बाद सभा को संबोधन करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार ने सफ़ाई सेवकों और सीवरेज कर्मचारियों की सेवाओं को रेगुलर करने के लिए पहले ही काम शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा कि इन लोगों को राहत देने के लिए जल्दी ही सारी प्रक्रिया पूरी कर ली जाएगी। मुख्य मंत्री चन्नी ने कहा कि वह इस मंतव्य के लिए ज़रुरी निर्देश पहले ही जारी कर चुके है।

 

मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार समाज के गरीब वर्ग की भलाई के लिए कोई कमी बाकी नहीं छोड़ रही है। उन्होंने कहा कि यह राज्य के सर्वपक्क्षीय विकास और लोगों की खुशहाली को यकीनी बनाने सम्बन्धित राज्य सरकार की वचनबद्धता का हिस्सा है। मुख्यमंत्री चन्नी ने यह भी कहा कि उनकी सरकार पंजाब को देश का अग्रणी राज्य बनाने के लिए ठोस प्रयत्न कर रही है।

 

 

मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि भगवान वाल्मीकि जी की अमीर विरासत को दुनिया के कोने -कोने तक पहुँचाने के लिए पंजाब सरकार ने गुरू नानक देव यूनिवर्सिटी में पहले ही स्थापित भगवान वाल्मीकि जी चेयर के लिए 5 करोड़ रुपए सालाना बजट ग्रांट देने का ऐलान किया है। 

 

 

उन्होंने कहा कि इसी तरह महान सिक्ख योद्धे और सिखों के दसवें गुरू गोबिंद सिंग जी पिता श्री गुरु गोबिन्द सिंह जी के श्रद्धालु साथी शहीद बाबा जीवन सिंह जी (भाई जैता जी) के नाम पर चेयर स्थापित की गई है ,जो समकालीन मुग़ल शासन द्वारा किए अत्याचार में भी सभी कठिनाईयों को पार करते हुए दिल्ली के चाँदनी चौंक से आनन्दपुर साहिब तक श्री गुरु तेग़ बहादुर जी का शीश ले कर आए थे।

 

समानता वाले समाज की सृजन करने के लिए लोगों को भगवान वाल्मीकि जी की तरफ से दिखाऐ मार्ग और उच्च आर्दशों पर चलने का न्योता देते हुए मुख्यमंत्री चन्नी ने लोगों को शांति, सदभावना और भाईचारिक सांझ की भावनाओं को ओर मज़बूत करने की अपील की, जो कि समय की ज़रूरत है।

 

इस अवसर दूसरो के इलावा उपमुख्य मंत्री श्री सुखजिन्दर सिंह रंधावा, कैबिनेट मंत्री श्री भारत भूषण आशु, पंजाब वेयरहाऊसिंग कारपोरेशन के चेयरमैन और विधायक श्री कुलदीप सिंह वैद्य, विधायक श्री सुरिन्दर डावर, मेयर श्री बलकार सिंह और सीनियर कांग्रेसी नेता पाल सिंह गरेवाल मौजूद थे।

PUNJAB GOVERNMENT TO SOON COMPLETE PROCESS OF REGULARISING SERVICES OF SAFAI SEWAKS AND SEWERAGE MEN- CM CHANNI

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post