मुख्यमंत्री ने कोविड संकट से निपटने के लिए राधा स्वामी सतसंग ब्यास का सहयोग मांगा

PUNJAB CM SEEKS SUPPORT FROM RADHA SOAMI SATSANG BEAS TO COMBAT COVID CRISIS share via Whatsapp

PUNJAB CM SEEKS SUPPORT FROM RADHA SOAMI SATSANG BEAS TO COMBAT COVID CRISIS


 DIRECTS DCs TO COORDINATE WITH AUTHORISED PERSONS IN SATSANG’S BRANCHES ACROSS THE STATE

डिप्टी कमीशनरों को राज्य भर में सतसंग ब्यास की शाखाओं के अधिकारित प्रतिनिधियों के साथ तालमेल करने के आदेश


इंडिया न्यूज सेंटर,चंडीगढ़ः पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने राज्य में कोविड के विरुद्ध लड़ाई में राधा स्वामी सतसंग ब्यास के सहयोग की माँग की है। इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने समूह डिप्टी कमीशनरों को भी इस सम्बन्ध में सतसंग की अलग-अलग शाखाओं में अधिकारित प्रतिनिधियों के साथ नजदीकी तालमेल बनाने के आदेश दिए हैं।

सतसंग ब्यास के प्रमुख गुरिन्दर सिंह ढिल्लों को लिखे पत्र में मुख्यमंत्री ने उनको कोविड मरीजों के इलाज के लिए सभी शाखाएं उपलब्ध करवाने और इस उद्देश्य के लिए अटैडैंट तैनात करने की अपील की है। उन्होंने सतसंग के प्रमुख को राज्य भर में कोविड प्रभावित लोगों के लिए दवाएँ और अन्य राहत सामग्री के रूप में सहायता देने की भी विनती की है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि चाहे कि राज्य सरकार ‘मिशन फतेह’ के अंतर्गत कोविड मरीजों के बेहतर इलाज को यकीनी बनाने के लिए ठोस प्रयास कर रही है परन्तु लगातार बढ़ रहे मामलों के मद्देनजर धार्मिक संस्थाओं, गैर-सरकारी संस्थाओं और अन्य ऐसी जत्थेबंदियों के व्यापक सहयोग की जरूरत है।

मुख्यमंत्री ने बीते साल राज्य की कोविड के विरुद्ध जंग में राधा स्वामी सतसंग ब्यास की शानदार सेवाओं का जिक्र करते हुए कहा कि इससे हालात को स्थिर बनाने में मदद मिली थी। उन्होंने कहा कि इस साल महामारी और भी घातक और जान के लिए खतरा बनी हुई है जिस कारण इससे निपटने के लिए सतसंग की सहायता की जरूरत है। उन्होंने कहा कि माहिरों ने भी चेतावनी दी है कि आगामी लहर और भी खतरनाक होगी जिस कारण सभी के साझे यत्नों की जरूरत है जिससे ‘मिशन फतेह’ की सफलता को यकीनी बनाया जा सके।

 

 

PUNJAB CM SEEKS SUPPORT FROM RADHA SOAMI SATSANG BEAS TO COMBAT COVID CRISIS
OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post