रावी दरिया पर पुल निर्माण को लेकर कैबिनेट मंत्री ने किया कीड़ी पतन का विशेष दौरा

The cabinet minister did a special visit to Kidi Fall for the construction of a bridge over the Ravi river. share via Whatsapp

The cabinet minister did a special visit to Kidi Fall for the construction of a bridge over the Ravi river.


  कीड़ी व मकोडा पतन पर पुलों के निर्माण से सीमावर्ती क्षेत्रों के लोगों को मिलेगी राहत : लाल चंद कटारुचक

---- इन दोनों पुलों का निर्माण कार्य शीघ्र शुरू किया जाएगा

इंडिया न्यूज सेंटर,पठानकोट: जिला पठानकोट से सटे भारत-पाक सीमा क्षेत्र के लोगों की समस्याओं को ध्यान में रखते हुए पंजाब सरकार ने सीमा क्षेत्र के लिए रावी नदी पर दो पुलों का निर्माण कार्य करवाने का लोगों को दो तोहफे दिए हैं। पहला पुल कीड़ी से नरोट जैमल सिंह तक और दूसरा पुल मकोड़ा पतन पर फूलों का निर्माण किया जाएगा।  यह जानकारी लाल चंद कटारुचक ने आज जिला पठानकोट के सीमावर्ती इलाकों में पंजाब के खाद्य, नागरिक आपूर्ति और उपभोक्ता मामले और वन और वन्यजीव संरक्षण मंत्री द्वारा बनाए जाने वाले दो पुलों के निर्माण स्थल का निरीक्षण करते हुए कही।  

 इस बात का खुलासा करते हुए आज यहां खाद्य, नागरिक आपूर्ति और उपभोक्ता मामलों के मंत्री और पंजाब के वन और वन्यजीव मंत्री  लाल चंद कटारुचक ने कहा कि उन्होंने आज रावी नदी का दौरा किया और क्षेत्र का निरीक्षण किया।  उन्होंने कहा कि इन दोनों पुलों के बनने से रावी नदी के उस पार रहने वाले लोगों को राहत मिलेगी.  उन्होंने कहा कि वह लंबे समय से चाहते थे कि रावी नदी के उस पार रहने वाले लोगों के जीवन को आसान बनाने के लिए इन क्षेत्रों में पुलों का निर्माण किया जाए।

 उन्होंने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान लोगों की समस्याओं के समाधान के लिए गंभीर प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद से इन पुलों के विकास को लेकर पंजाब सरकार के प्रति लोगों का विश्वास बढ़ रहा है।  उन्होंने कहा कि कीड़ी पुल का निर्माण 90 करोड़ रुपये की लागत से किया जाएगा जो लगभग 800 मीटर होगा। उन्होंने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री स,भगवंत सिंह मान ने क्षेत्र को दो पुल भेंट किए हैं। उन्होंने कहा कि इन दोनों पुलों के निर्माण से लोगों का जीवन और अधिक आरामदायक हो जाएगा और जल्द ही इन पुलों को पूरा कर लोगों को समर्पित कर दिया जाएगा। इस अवसर पर उनके साथ पीडब्ल्यूडी के अधिकारी भी थे।

The cabinet minister did a special visit to Kidi Fall for the construction of a bridge over the Ravi river.

OJSS Best website company in jalandhar
India News Centre

India News Centre

India News Centre

India News Centre

India News Centre

India News Centre

India News Centre

Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment








11

Latest post