इनोसैंट हाट्र्स कालेज ऑफ एजुकेशन ने फिर लहराया शैक्षणिक सफलता का परचम

INNOCENT HEARTS COLLEGE OF EDUCATION JALANDHAR GRABS THE LIMELIGHT WITH OUTSTANDING RESULT share via Whatsapp

INNOCENT HEARTS COLLEGE OF EDUCATION JALANDHAR GRABS THE LIMELIGHT WITH OUTSTANDING RESULT



इंडिया न्यूज सेंटर,जालन्धर :
इनोसैंट हाट्र्स कालेज ऑफ एजुकेशन, जालन्धर के बी.एड. सैमेस्टर-चौथा के सभी विद्यार्थी-अध्यापकों ने जी.एन.डी.यू. (मई-) के परिणाम में 100 प्रतिशत प्रथम डिवीजन प्राप्त करके एक बार फिर सफलता का परचम लहराया है। कालेज ने हमेशा गुणात्मक शिक्षा प्रदान करने पर ध्यान केन्द्रित किया है, जो विद्यार्थी-अध्यापकों के शैक्षणिक प्रदर्शन से स्पष्ट रूप से परिलक्षित होता है।

बी.एड. के परिणाम में 16 विद्यार्थी-अध्यापकों ने विशिष्टता प्राप्त की। निशिता चोपड़ा ने कालेज में पहला स्थान प्राप्त किया, प्रियंका टंडन ने दूसरा और रिजुल ने कालेज में तीसरा स्थान प्राप्त किया। निशिता ने परमात्मा, अपने माता-पिता और अध्यापकों का दिल से धन्यवाद किया। उसने कहा कि यह मेरे माता-पिता के भावनात्मक समर्थन के बिना संभव नहीं था। अध्यापकों ने हमेशा सक्षम मार्गदर्शन किया और समय पर प्रेरणा प्रदान की, जिससे यह शैक्षणिक उपलब्धि प्राप्त हुई। कोविड-19  महामारी के कारण परीक्षा का आयोजन ऑनलाइन-ऑफलाइन मोड से किया गया था। विद्यार्थी-अध्यापकों ने डा. अरजिन्दर सिंह और अध्यापकों को व्यक्तिगत ध्यान देने और उनमें सकारात्मकता लाने के लिए धन्यवाद किया।  

मैनेजमैंट, प्रिंसीपल और स्टाफ सदस्यों ने विद्यार्थी-अध्यापकों को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई दी और उन्होंने सभी विद्यार्थी-अध्यापकों को अधिक इच्छाशक्ति और दृढ़ संकल्प के साथ आगे बढऩे के लिए प्रेरित किया।

INNOCENT HEARTS COLLEGE OF EDUCATION JALANDHAR GRABS THE LIMELIGHT WITH OUTSTANDING RESULT
OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post