` कार सर्विस कराए और EMI में करे भुगतान, कंपनी ने जारी किया व्हाट्सएप अकाउंट

कार सर्विस कराए और EMI में करे भुगतान, कंपनी ने जारी किया व्हाट्सएप अकाउंट

Toyota car serivce, EMI Payment, Easy Payment Mode, Customer Service, company released WhatsApp account share via Whatsapp

Toyota car serivce, EMI Payment, Easy Payment Mode, Customer Service, company released WhatsApp account

नेशनल न्यूज डेस्कः
टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (Toyota Kirloskar Motor) अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए हर हफ्ते नए आफर्स और स्कीम लेकर आ रहा है। TKM पहली ऐसी कंपनी है जो ईएमआई हॉलिडे स्कीम (EMI Holiday scheme) लाया था और अब ये दूसरी स्कीम है जो गाड़ी की सर्विसिंग के लिए है। जिसके अंतर्गत उपभोक्ता कार की सर्विसिंग चार्ज अगर ज्यादा हो तो उसका पेमेंट EMI में भी कर सकते हैं। उपभोक्ता 3 महीने, 6 महीने, 9 महीने और भी किस्त में पेमेंट कर सकते हैं।100 प्रतिशत प्रोसेसिंग फीस में छूट के साथ-साथ कम ब्याज दर मिलने की भी संभावना है। इतना ही नहीं, टोयोटा ने एक व्हाट्सएप नंबर भी जारी किया है जिस पर ग्राहक अपनी समस्या बता उसका समाधान करा सकते हैं।
83676 83676 नंबर पर व्हाट्सएप करके ग्राहक अपनी कार की देखभाल के लिए टोयोटा से जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। इस नंबर पर "Hi" लिख कर भेजने पर भी अपडेट प्राप्त किया जा सकता है। इस नंबर पर सर्विस अपोइन्टमेंट, सर्विस कोस्ट, नई कार या एक्सचेंज ऑफर की जानकारी मिल जाएगी।

ऑनलाइन बुक कराने की दी सुविधा
TKM द्वारा अन्य ग्राहक सम्बन्धी सुविधा में 'कस्टमर कनेक्ट' प्रोग्राम भी शामिल है। इसमें रोड साइड असिसटेंस, फ्री मैंटेनेन्स सर्विस, SMILES प्रीपेड मैंटेनेन्स पैकेज भी उपलब्ध हैं। जहां तक सेल की बात की जाए तो कंपनी ने एक ऑनलाइन प्रोजेक्ट शुरू किया है जिसके जारी ग्राहक अपनी पसंदीदा गाड़ी बुक करा सकते हैं और कार को 360-डिग्री एंगल से देख सकते हैं।
सोशल डिस्टेंसिंग की दी गई हिदायत
कोरोना संक्रमण को देखते हुए डीलरों को डीलरशिप में सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने और हैंड सैनिटाइजर का उपयोग करने की हिदायत दी गई है। सभी कर्मचारियों को फेस मास्क लगाना अनिवार्य किया गया है। साथ ही कस्टमर से भी मास्क लगाने का अनुरोध किया गया है। टोयोटा किर्लोस्कर मोटर के वरिष्ठ उपाध्यक्ष नवीन सोनी ने कहा कि व्हाट्सएप के माध्यम से ग्राहकों को दी जाने वाली ये सर्विस काफी कारागार साबित हो सकती है। आज के टाइम में व्हाट्सएप सबसे अच्छा और पसंदीदा कम्यूनिकेशन का माध्यम है।

Toyota car serivce, EMI Payment, Easy Payment Mode, Customer Service, company released WhatsApp account

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post