` कोरोनावायरस: इस राज्य में 31 जुलाई तक बढ़ा लॉकडाउन, सुबह 5 से रात 10 बजे तक मिलेगी छूट....

कोरोनावायरस: इस राज्य में 31 जुलाई तक बढ़ा लॉकडाउन, सुबह 5 से रात 10 बजे तक मिलेगी छूट....

Coronavirus: Lockdown extended in this state till 31 July, exemption will be available from 5 am to 10 pm share via Whatsapp

Coronavirus: Lockdown extended in this state till 31 July, exemption will be available from 5 am to 10 pm

नेशनल, न्यूज़ डेस्क:
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कोरोना वायरस की स्थिति को देखते हुए राज्य में लॉकडाउन को बढ़ा दिया है। शुक्रवार को प्रेस कांफ्रेंस कर उन्होंने बताया कि राज्य में लॉकडाउन को 31 जुलाई तक बढ़ा दिया गया है। उन्होंने कहा कि राज्य में सुबह पांच बजे से रात 10 बजे तक लॉकडाउन में छूट दी जाएगी।

सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि हम एक जुलाई से मेट्रो सेवाओं को फिर से शुरू करने के बारे में अधिकारियों के साथ चर्चा कर रहे हैं। बैठने की क्षमता भर यात्रियों के साथ मेट्रो सेवाएं शुरू करने पर विचार किया जा रहा है। पश्चिम बंगाल में फिलहाल जारी लॉकडाउन 30 जून को समाप्त होने वाला था। राज्य सचिवालय के सामने स्थित सभागार में सर्वदलीय बैठक में भाग लेने के बाद बनर्जी ने कहा कि नेताओं के बीच विचारों की भिन्नता थी, लेकिन आखिर में यह तय किया गया कि लॉकडाउन को कुछ ढील के साथ जुलाई के अंत तक बढ़ा दिया जाए। उन्होंने बताया कि इस अवधि के दौरान राज्य में लोकल ट्रेनें और मेट्रो सेवाएं भी बंद रहेंगी। इसके अलावा सभी स्कूल-कॉलेज और अन्य शैक्षणिक संस्थाएं भी अभी बंद रहेंगे। सीएम ममता ने बताया कि सरकार ने कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए लॉकडाउन बढ़ाने का निर्णय लिया है।

Coronavirus: Lockdown extended in this state till 31 July, exemption will be available from 5 am to 10 pm

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post