` ट्यूशन टीचर ने नाबालिग को बनाया हवस का शिकार, गर्भवती होने पर हुआ खुलासा

ट्यूशन टीचर ने नाबालिग को बनाया हवस का शिकार, गर्भवती होने पर हुआ खुलासा

Tuition teacher revealed the prevalence of prostate made by a minor, pregnant share via Whatsapp


-पीड़िता की मां ने कहा बेटी को डरा कर लगातार करता रहा दुष्कर्म
इंडिया न्यूज सेंटर, कैथल।

एक ट्यूशन टीचर ने नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म करके उसे गर्भवती बनाने का मामला सामने अाया है। पीड़िता की मां ने पुलिस में शिकायत देते हुए बताया कि उसके पड़ोस में एक युवक धर्मबीर वैध ट्यूशन टीचर है, जो धर्म प्रचारक का काम भी करता है। सरकारी स्कूल में पढ़ने वाली 17 वर्षीय बेटी भी उसके पास अंग्रेजी विषय का ट्यूशन पढ़ती थी। धर्मबीर वैध कभी उसकी बेटी को टयूशन पढ़ाने के लिए घर पर आता तो कभी उसको अपने घर पर बुला लेता था। नाबालिग छात्रा की मां ने बताया कि मई माह में घर के सदस्य बाहर थे, तभी पड़ोसी धर्मबीर ट्यूशन पढ़ाने आया और उसकी बेटी के साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया। आरोपी ने बताने पर बेटी को धमकी दी कि वह उसके भाई को मार देगा।
नाबालिग ने डर के मारे किसी को नहीं बताया। इसी बीच आरोपी बेटी को डरा कर लगातार दुष्कर्म करता रहा। जब घर पर कोई नहीं होता तो वह बेटी को धमकी देकर बुला लेता और दुष्कर्म करता। कुछ दिन पहले उसकी बेटी ने बताया कि उसके शरीर में दिक्कत हो रही है। जांच करने पर पाया कि उसकी बेटी डेढ़ महीने की गर्भवती हो चुकी है। इसके बाद उसकी बेटी ने आपबीती परिजनों को सुनाई।
महिला थाना से जांच अधिकारी धनपति ने बताया कि पुलिस ने नाबालिग लड़की की मां की शिकायत पर धर्मबीर वैध के खिलाफ दुष्कर्म, पॉस्को एक्ट जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। जल्द की आरोपी को काबू कर लिया जाएगा।

Tuition teacher revealed the prevalence of prostate made by a minor, pregnant

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIANEWSCENTRE

Leave a comment






11

Latest post