` तेज रफ्तार वाहन ने लोगों को कुचला, तीन घाय़ल

तेज रफ्तार वाहन ने लोगों को कुचला, तीन घाय़ल

The speeding vehicle crushed people, three injured share via Whatsapp

-पहले भी हो चुकी हैं एेसी घटनाएं
लंदनः
उत्तरी लंदन में एक तेज रफ्तार वाहन ने कुछ राहगीरों को कुचल दिया। इस घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। फिलहाल मरने वालों की संख्या की पुष्टि नहीं हुई है। ब्रिटेन की पुलिस ने इसकी पुष्टि की है। मिली जानकारी के अनुसार यह घटना देर रात 12 बजकर 20 मिनट पर यानि भारतीय समयानुसार सुबह 4 बजकर 50 मिनट पर फिन्सबेरी पार्क की मस्जिद के पास एक वैन पदयात्रियों पर चढ़ा दी गई।
यह घटना लंदन के फिन्सबरी पार्क इलाके में सेवन सिस्टर्स रोड पर हुई। लंदन की मेट्रोपॉलिटन पुलिस ने इस मामले में अब तक एक संदिग्ध को गिरफ्तार कर लिया है मेट्रोपॉलिटन पुलिस ने कहा कि अधिकारी घटनास्थल पर हैं और आपातकालीन सेवाओं को बुला लिया गया है। लंदन एंबुलेंस सर्विस के प्रवक्ता ने कहा कि सेवन सिस्टर्स रोड पर एंबुलेंस की कई गाड़ियां भेजी गई हैं। वहीं मौके पर मौजूद एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि यह कार फिन्सबरी पार्क इलाके में स्थित एक मस्जिद से आई थी और राहगीरों को उसने रौंदना शुरू कर दिया।

ब्रिटेन में बढ़ेे राहगीरों पर हमले
22 मई को एक आत्मघाती हमलावर ने पॉप सिंगर एरियाना ग्रांडे के कंसर्ट में 22 लोगों को मार डाला। एरियाना का कंसर्ट उत्तरी इंग्लैंड के मैनचेस्टर में हो रहा था। 3 जून को भी इसी तरह के हमले में 8 लोग मारे गए थे और 50 लोग घायल हुए थे। इस घटना में तीन आतंकियों ने लंदन ब्रिज पर पैदल चल रहे लोगों पर कार चढ़ा दी थी और इसके बाद गाड़ी को पास ही स्थित प्रसिद्ध बरो बाजार की तरफ ले गए और वहां मौजूद लोगों पर छुरे से हमला शुरू कर दिया था। एेसे ही 22 मार्च को भी एक व्यक्ति ने लंदन में वेस्टमिंस्टर ब्रिज पर लोगों पर कार चढ़ा दी, जबकि एक पुलिसकर्मी को चाकू से मार डाला था। इस हमले में कुल पांच लोग मारे गए।

The speeding vehicle crushed people, three injured

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIANEWSCENTRE

Leave a comment






11

Latest post