` पंजाबः जालंधर सिटी रेलवे स्टेशन से डालटनगंज के लिए श्रमिक स्पेशल ट्रेन शाम को होगी रवाना

पंजाबः जालंधर सिटी रेलवे स्टेशन से डालटनगंज के लिए श्रमिक स्पेशल ट्रेन शाम को होगी रवाना

Punjab: Workers special train will leave from Jalandhar City railway station to Daltonganj in the evening share via Whatsapp

Punjab: Workers special train will leave from Jalandhar City railway station to Daltonganj in the evening

फिरोजपुर मंडल प्रबंधक ने श्रमिक स्पेशल ट्रेन के लिए पुख्ता इंतजाम किएः डीआरएम फिरोजपुर
निखिल शर्मा,जालंधरः
मंंगलवार शाम को पंजाब के जालंधर शहर रेलवे स्टेशन से  डालटनगंज के लिए श्रमिक स्पेशल ट्रेन शाम को रवाना होगी। 24 कोच की यह स्पैशल ट्रेन में श्रमिकों को लेकर डालटनगंज पहुंचेगी। डालटनगंज से अपने शहर को वहां के स्थानीय प्रशासन द्वारा उनके शहर को भेज दिया जाएगा। जो लोग जहां के रहने वाले है वहां पर प्रशासन इनको क्वारंटाइन करेगा। उधर फिरोजपुर डिवीजन के मंडल प्रबंधक राजेश अग्रवाल ने सिटी रेलवे स्टेशन पर पुख्ता इंतजाम किए हुए है। रेलवे आरपीएफ फिरोजपुर मंडल के वरिष्ठ मंडल सुरक्षा आयुक्त द्वारा जालंधर आरपीएफ को पहले ही मुस्तैद रहने के निर्देश दे दिए थे। इस स्पैशन ट्रेन में जालंधर शहर से तकरीबन 1200 रेल यात्रियों को रवाना किया गया है। फिरोजपुर डिवीजन के वरिष्ठ मंडल कामर्शियल प्रबंधक विवेक शर्मा ने जानकारी देते हुए इंडिया न्यूज सेंटर को बताया कि यह ट्रेन जालंधर शहर से चलकर सीधे डालटनगंज रुकेगी, रास्ते में कही भी कोई स्टापिज नही होगा।

फिरोजपुर रेल मंडल प्रबंधक राजेश अग्रवाल ने ट्वीट के माध्यम से जानकारी देते हुए बताया कि जालंधर शहर से डालटनगंज जाने वाली स्पैशन ट्रेन के लिए पुख्ता इंतजाम किए हुए है। स्थानीय रेलवे प्रशासन द्वारा श्रमिकों को ट्रेन आने से पहले सिटी रेलवे स्टेशन के बाहर टैंट लगाकर सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए बैठाया गया था। जालंधर शहर और जालंधर कैंट से 89 के करीब रेलेव स्टाफ श्रमिक स्पेशल ट्रेन में रवाना किया जा रहा है। हमारे इंडिया न्यूज सेंटर के कैमरामैन निखिल शर्मा ने सिटी रेलवे स्टेश से यह कवरेज करते हुए बताया कि रेलवे द्वारा श्रमिकों को स्पेशल ट्रेन में कोच के अंदर 8 सीट वाले केबिन में केवल 4 यात्रियों को ही बैठाया जा रहा था।

 

Punjab: Workers special train will leave from Jalandhar City railway station to Daltonganj in the evening

OJSS Best website company in jalandhar
India News Centre

Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post