पंजाब एग्रो का पहला साप्ताहिक टी.वी शो ‘फाइव रिवरज़’ जालंधर दूरदर्शन पर आज से होगा प्रसारित

DOORDARSHAN JALANDHAR TO TELECAST PUNJAB AGRO’s FIRST WEEKLY SHOW ‘FIVE RIVERS’ FROM TODAY share via Whatsapp

DOORDARSHAN JALANDHAR TO TELECAST PUNJAB AGRO’s FIRST WEEKLY SHOW ‘FIVE RIVERS’ FROM TODAY


गेहूँ के बीजों के वितरण संबंधी किसानों को जानकारी देंगे कृषि माहिर

इंडिया न्यूज सेंटर,चण्डीगढ़:
राज्य सरकार की तरफ से कृषि सैक्टर में किये गए उपरालों संबंधी किसानों को ख़ास तौर पर सोशल मीडिया के द्वारा जागरूक करने के लिए पंजाब एग्री एक्सपोर्ट कोरपरोशन (पैगरैकसको) ने ‘फाइव रिवरज़’ के नाम के तहत अपना यू ट्यूब चैनल लांच कर दिया है। इस साप्ताहिक शो का पहला प्रोग्राम 7 नवंबर, 2020 को शाम 5.30 बजे दूरदर्शन केंद्र जालंधर से प्रसारित होगा।

यह जानकारी देते हुये पंजाब एग्रो इंडस्ट्रीज कोरपरोशन के एम.डी. मनजीत सिंह बराड़ ने बताया कि पहले प्रोग्राम में पंजाब में गेहूँ के बीजों की वितरण में पनसीड की भूमिका पर चर्चा की जायेगी, जिसमें पंजाब कृषि यूनिवर्सिटी से माहिर डा. हरी राम और पनसीड के जनरल मैनेजर जगतार सिंह मल्ली किसानों से रूबरू करेंगे। प्रसिद्ध अदाकार और पूर्व ए.एम.डी मार्कफैड बाल मुकन्द शर्मा इस शो के निर्देशक और मेज़बान होंगे।

उन्होंने आगे बताया कि राज्य सरकार की फूड प्रोसेसिंग की गतिविधियों समेत पंजाब एग्रो, पैगरैकसको, पंजाब एग्रो जूस लिमटिड और पनसीड की तरफ से चलाई जा रही सरगर्मियों की वीडिओज़ भी दिखाई जाएंगी। उन्होंने आगे बताया कि प्रत्येक सप्ताह शनिवार 5.30 बजे यह प्रोग्राम दूरदर्शन जालंधर से प्रसारित हुआ करेगा।

एम.डी. ने यह भी बताया कि चेयरमैन पैगरैसको रवीन्द्र पाल सिंह की अध्यक्षता अधीन हुई मीटिंग के दौरान यह फ़ैसला लिया गया था कि दूरदर्शन और रेडियो के साथ तालमेल करके किसानों तक अदारे की पहुँच बढ़ाई जाये जिसके अंतर्गत यू. ट्यूब चैनल की शुरुआत की गई है।

DOORDARSHAN JALANDHAR TO TELECAST PUNJAB AGRO’s FIRST WEEKLY SHOW ‘FIVE RIVERS’ FROM TODAY
OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post