` पतंजलि बना एडवरटाइजमेंट देने वाला तीसरा ब्रांड

पतंजलि बना एडवरटाइजमेंट देने वाला तीसरा ब्रांड

Patanjali, the second brand to create Advertisement share via Whatsapp

इंडिया न्यूज सेंटर, नई दिल्ली: बाबा रामदेव के ब्रांड पतंजलि सबसे ज्यादा एडवरटाइजमेंट देने वाला तीसरा ब्रांड बन गया है। पहले और दूसरे स्थान पर हिंदुस्तान यूनिलीवर और डैटोल-मेकर रैकिट बैंकिसर हैं। एडएक्स इंडिया, टैलीविजन ओडियंस मैजरमेंट (टी.ए.एम.) मीडिया रिसर्च द्वारा जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार पतंजलि ने इस साल कैडबरीज इंडिया को चौथे नंबर पर धकेल दिया है। इस साल जनवरी से सितंबर तक पतंजलि की टैलीविजन  एडवरटाइजमेंट 4524 घंटे रही, वहीं हिंदुस्तान यूनिलीवर की टैलीविजन एडवरटाइजमेंट 29998 घंटे और रैकिट बैंकिसर की 8956 घंटे टैलीविजन एडवरटाइजमेंट रही।

Patanjali, the second brand to create Advertisement

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post