` पुलवामा में सुरक्षा बलों के आँप्रेशन में जाकिर मूसा ग्रुप के तीन आतंकी ढेर

पुलवामा में सुरक्षा बलों के आँप्रेशन में जाकिर मूसा ग्रुप के तीन आतंकी ढेर

Jammu And Kashmir: Two Terrorists Gunned Down By Security Forces In Pulwama's Tral share via Whatsapp

इंडिया न्यूज सेंटर,जम्मूः दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल क्षेत्र में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच जारी मुठभेड़ में सेना के हाथ बड़ी सफलता लगी है। सुरक्षा बलों ने तीन आतंकी मार गिराए हैं। मारे गए आतंकी जाकिर मूसा के आतंकी संगठन अंसार गजवत उल हिंद के साथ संपर्क थे। हालांकि सुरक्षा बलों की ओर से आतंकियों को समाप्त करने का ऑपरेशन अभी भी जारी है। आईजी मुनीर अहमद खान ने मुठभेड़ में तीन अातंकियों के मारे जाने की मीडिया को पुष्टि की है। आईजी ने यह भी बताया कि मारे गए आतंकियों के पास से 2AKs और एक पिस्टल बरामद की गई है। आईजी के अनुसार मारे गए तीनों स्थानीय आतंकी थे। उन्होंने बताया कि दो आतंकी 2015 को आतंकी संगठन से जुड़े थे, जबकि एक आतंकी 2016 में आतंकी संगठन में शामिल हुआ था। आईजी के मुताबिक एनकाउंटर एरिया में एक और आतंकी छुपा हुआ है। जिसको खत्म करने के   लिए ऑपरेशन जारी है।
जानकारी के मुताबिक मारे गए आतंकियों में से दो की पहचान जाहिद और इसहाक के रूप में की गई है। जम्मू-कश्मीर में हिंसा फैलाने के लिए आतंकी संगठन अलकायदा ने गजवा-ए-हिंद नाम का संगठन बनाकर जाकिर मूसा को इस संगठन का चीफ बनाने का एलान किया था।
गौरतलब कि मंगलवार देर रात को सेना के आर्मी पेट्रोल पार्टी पर गोलीबारी की। जानकारी के मुताबिक सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चली थी, जबकि इनिशियल रिपोर्ट के मुताबिक 2-3 हिजबुल आतंकी के फंसे होने की आशंका जताई जा रही थी।  लेकिन सेना की तरफ से जवाबी हमले के बाद आतंकी घटनास्थल से भागने की सूचना मिली थी।

Jammu And Kashmir: Two Terrorists Gunned Down By Security Forces In Pulwama's Tral

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post