` बाजारों में छाया सनाटा, छुट्टियों पर गए दुकानदार

बाजारों में छाया सनाटा, छुट्टियों पर गए दुकानदार

Shadows Sanata in markets, shopkeepers on vacation share via Whatsapp

इंडिया न्यूज सेंटर, जालंधर।
शहर के अधिकतर बाजार वीरवार से गर्मियों की छुट्टियों के चलते बंद हो गए, जबकि कई बाजार शुक्रवार से छुट्टियां करेंगे। अब ये बाजार 26 जून को खुलेंगे। वैसे तो बाजारों में दुकानों पर दुकानें बंद रहने का नोटिस पहले से ही लगा दिया जाता है और एसो. द्वारा इसकी सूचना अखबारों में भी दे दी जाती है, परन्तु इसके बावजूद बाजारों में खरीदारी करने पहुंचे आज कई ग्राहकों को बाजारों में पसरा सन्नाटा देखकर वापस लौटना पड़ा।
अधिकतर बाजारों में एसो. बनी हुई हैं और छुट्टियों का फैसला एसो. द्वारा ही लिया जाता है। इस कारण सभी दुकानें छुट्टियों दौरान बंद रहती हैं। दुकानदारों व व्यापारियों को भी इन छुट्टियों का इंतजार रहता है, क्योंकि इन दिनों में वे सभी अपने परिवारों को घुमाने लेकर जाते हैं। इस बार भी अधिकांश दुकानदारों व व्यापारियों ने परिवारों समेत पहाड़ों का रुख किया है।
कई लोग जहां धर्मशाला, मैक्लोडगंज की तरफ निकले, वहीं वैष्णो देवी जाने वालों की संख्या भी काफी है। इसके अलावा कई हरिद्वार, ऋषिकेश व मसूरी की ओर रवाना हुए। कुछेक दुकानदारों का कहना था कि इन छुट्टियों में वे दिल्ली जाकर सामान की नई बारायटी लाएंगे और डीलरों से साल बाद मिलना भी हो जाता है, फिर पूरा साल फोन पर ही आर्डर और ऑनलाइन पेमैंट का सिलसिला चलता रहता है। ग्राहकों को भी सोमवार तक इंतजार करना चाहिए, क्योंकि आजकल बाजार आने पर दुकानें बंद ही मिलेंगे।

Shadows Sanata in markets, shopkeepers on vacation

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIANEWSCENTRE

Leave a comment






11

Latest post