` मुजफ्फरनगर- झिंझाना के युवक को एसटीएफ ने पूछताछ के बाद छोड़ा

मुजफ्फरनगर- झिंझाना के युवक को एसटीएफ ने पूछताछ के बाद छोड़ा

Muzaffarnagar-ST for Youth of Jhinjhana after questioning share via Whatsapp

 अब्दुल्ला के पिता ने सीएम योगी आदित्यनाथ को  ईमेल करके लगाई थी न्याय की गुहार

योगी के आदेश अगर अब्दुल्ला बेगुनाह तो तो तुरंत करें रिहा

इंडिया न्यूज सेंटर,मुजफ्फरनगरः
  वीरवार को स्थानीय पुलिस व एटीएस द्वारा हिरासत में लिए गए युवक को पूछताछ के बाद रिहा कर दिया गया है। युवक के रिहा होने पर परिजनों में भी खुशी जाहिर की है।  परिजनों ने  मुख्यमंत्री व पुलिस अधिकारियों का आभार व्यक्त किया है।
वीरवार को स्थानीय पुलिस व एटीएस की टीम ने कस्बे के मौहल्ला तलाही निवासी अब्दुल रहमान उर्फ अब्दुल्ला को नमाज पढकर वापस लौटते समय अपनी हिरासत में ले लिया था। पुलिस ने युवक के मकान से किताबें व तीन मोबाइल फोन भी अपने कब्जे में ले लिए थे। टीम युवक को पूछताछ के लिए नोएडा लेकर चली गयी थी। युवक के पिता हाजी रहीस ने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी ईमेल भेजते हुए पुलिस आफिस पर एएसपी अनिल कुमार झा से मुलाकात कर युवक को निर्दोष बताते हुए निष्पक्ष जांच की मांग की थी।
एसपी डा. अजयपाल शर्मा, एएसपी अनिल कुमार झा ने इस मामले में एटीएस के अधिकारियों से वार्ता की थी जिसके बाद हुई जांच पडताल में एटीएस टीम ने अब्दुल रहमान को निर्दोष मानते हुए बीती देर रात करीब दस बजे उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया। युवक के पिता हाजी रहीस ने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व पुलिस अधिकारियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ने उनकी ईमेल पर तुरंत संज्ञान लेते हुए एटीएस अधिकारियों को निर्देश दिए कि यदि युवक निर्दोष है तो उसे तुरंत परिजनों के सुपुर्द किया जाए। एटीएस की जांच पडताल में उनका पुत्र पूरी तरह निर्दोष साबित हुआ है।

Muzaffarnagar-ST for Youth of Jhinjhana after questioning

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post