` वाराणसी में गार्ड ने कर दिया 65 साल की फ्रांसीसी बुजुर्ग से बलात्कार

वाराणसी में गार्ड ने कर दिया 65 साल की फ्रांसीसी बुजुर्ग से बलात्कार

Guards made a 65-year-old rape from the elderly in Varanasi share via Whatsapp

इंडिया न्यूज सेंटर, नई दिल्लीः महिलाओं में शिक्षा को लेकर  जागरुकता पैदा करने वाली फ्रांस की एक 70 वर्षीय महिला का कथित तौर पर बलात्कार किया गया है। यह घटना वाराणसी के माधोपुर गांव की है और बालात्कार का आरोप गार्ड पर लगाया गया है। दरअसल जिस वक्त गार्ड ओमप्रककाश ने महिला के साथ इस अपराध  को अंजाम दिया गया वो उस वक्त वह नशे में था।
पीड़ित महिला गंगा के निकट शूलटंकेश्वर घाट के पास स्थित लॉज में करीब 11 महीनों से रह रही थी। वह एक एनजीओ से जुडी हुई है जो की ग्रामीण इलाकें में रह रही महिलाओं को पढ़ाई के लिए जागरूक करती  है। एक अग्रेजी अखबार के मुताबिक महिला ने आरोप लगाया कि लॉज का गार्ड रात के समय शराब पीकर उनके कमरे में घूस गया  और उनके साथ मारपीट करने लगा।  इससे महिला घायल हो गई औरगार्ड ने उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया।
एसपी अमित कुमार मामले के तहत फिलहाल एफआईआर दर्ज कर ली गई है। आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए एक टीम को तैयार किया गया है। पीड़ित से मिलने जिला अधिकारी योगेश्वर राम मिश्रा और एसएसपी नितिन तिवारी भी मिलने अस्पताल पहुंचे और महिला का विशेष ध्यान रखने के लिए भी निर्देश दिए गए। फिलहाल महिला को इलाज के लिए स्पेशल वॉर्ड में रखा गया है।

Guards made a 65-year-old rape from the elderly in Varanasi

OJSS Best website company in jalandhar
Source: indianews centre

Leave a comment






11

Latest post