` वार्ड नंबर 17 में शैली खन्ना के पक्ष में डोर टू डोर प्रचार करने पहुंचे मनोरंजन कालिया

वार्ड नंबर 17 में शैली खन्ना के पक्ष में डोर टू डोर प्रचार करने पहुंचे मनोरंजन कालिया

Manoranjan Kaliya promote for shelly khanna in ward no.17 from BJP share via Whatsapp

Manoranjan Kaliya promote for shelly khanna in ward no.17 from BJP



कालिया के आने से लोगों में आया जोश,कहा खन्ना के पक्ष में करें मतदान


निखिल शर्मा,जालंधरः
सेंट्रल हल्के में राजनीति गरमा गई है। हर उम्मीदवार अपने लिए वोट मांगने के लिए लोगों से निरंतर संर्पक बनाए हुए है। वार्ड नबंर 17 में भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार शैली खन्ना के पक्ष में मतदाताओं से वोट मांगने खुद वरिष्ठ भाजपा नेता व पूर्व केबिनेट मंत्री मनोरंजन कालिया अपने हल्के में भाजपा की पार्षद उम्मीदवार शैली खन्नाके लिए लोगों से अपील की वह     अपने मत भाजपा के पक्ष में करके खन्ना को भारी मतों से विजयी बनाए। यहां बताना जरुरी है कि कालिया के आने से लोगों में जोश आया और नारों से इलाका गुंज उठे। उनके साथ डाक्टर वालिया, विवेक खन्ना,संदाप कुमार,राजेश खन्ना,होशियारी लाल, के अलावा भारी संख्या में लोग उपस्थित थे।


कौन है शैली खन्ना

शैली खन्ना सेंट्रल हल्के के वार्ड नबंर 17 में  सुर्या एन्क्लेव में रहती है, पिछले तीन वर्षो से सेवा का संकल्प लेकर सफाई व शिक्षा को मिशन बनाकर शिवपुरी,बशीरपुरा ,कमल विहार,सुर्या एन्कलेव में स्वच्छता का बीडा उठाया

जरुरतमंद बच्चों को शिक्षा देना

शैली खन्ना ने जरुरतमंद बच्चों को अच्छे संस्कार देने के लिए उनकी शिक्षा,कापी किताबें,कपडों की व्यवस्था के लिए माँ भारती सेवा संघ महिला शक्ति की स्थापना की है। सेवा के जनुन को देखते हुए पार्टी ने उनको वार्ड की सेवा के लिए टिकट दिया।

Manoranjan Kaliya promote for shelly khanna in ward no.17 from BJP

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post