` हरभजन पर पायलट ने लगाया नस्लभेदी टिप्पणी का आरोप

हरभजन पर पायलट ने लगाया नस्लभेदी टिप्पणी का आरोप

Pilot accused of racist comments on Harbhajan share via Whatsapp

-जेट एयरवेज के पायलट ने हरभजन सिंह को भेजा मानहानि का नोटिस
इंडिया न्यूज सेंटर, नई दिल्ली।
भारतीय टीम के स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह के खिलाफ जेट एयरवेज से बर्खास्त हुए पायलट बेरंड होस्लिन ने मानहानि का नोटिस जारी किया है। इस पायलट पर हरभजन ने नस्लभेदी टिप्पणी का आरोप लगाया था, जिसके चलते जेट एयरवेज ने उसे बर्खास्त कर दिया था। अब पायलट ने हरभजन और दो अन्य यात्रियों (पूजा सिंह गुजराल और जतिंदर सिंह) पर मानहानि का मुकदमा दर्ज किया है और करीब 96 करोड़ रुपए का हर्जाना मांगा है।
दरअसल, 26 अप्रैल को हरभजन सिंह अपने दोस्त (पूजा गुजराल और जतिंदर सिंह शाह) के साथ जेट एयरवेज की फ्लाइट से चंडीगढ़ से मुंबई जा रहे थे। जतिंदर इस यात्रा के दौरान अपनी निजी व्हीलचेयर के साथ थे। यहीं पर जतिंदर और इस पायलट के बीच कहासुनी हो गई। उस वक्त हरभजन सिंह ने ट्वीट करके होसलिन पर नस्लभेदी कमेंट करने, एक महिला से मारपीट और दिव्यांग शख्स को गाली देने का आरोप लगाया था। बाद में जेट एयरवेज ने हरभजन के दवाब में आकर कार्रवाई करते हुए महिला पायलट को नौकरी से निकाल दिया।
होसलिन के वकील ने हरभजन पर आरोप लगाते हुए कहा कि जेट एयरवेज ने हरभजन सिंह के साथ हुई लड़ाई की वजह से उनके क्लाइंट को नौकरी से निकाल दिया। शुक्ला ने कहा, ‘‘इस पायलट को 14,600 घंटे की उड़ान का अनुभव है और वह स्टार पायलट है। जिस वक्त यह मामला सामने आया, उस समय मुंबई में इस एयरक्राफ्ट में ईंधन भरा जा रहा था और इस कमांडर ने जतिंदर से अपनी व्हीलचेयर को एरोब्रिज एरिया में रखने की अपील की थी, जो विमान की गैलरी एरिया में रखी थी।’’

Pilot accused of racist comments on Harbhajan

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIANEWSCENTRE

Leave a comment






11

Latest post