हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने पहुंची पुलिस, मुड़भेड़ में DSP, 3 सब इंस्पेक्टर और 4 कांस्टेबल की मौत, एनकाउंटर जारी

Police reached to capture Gangster vikas dubey, DSP, 2 sub-inspectors and 4 constables killed died, encounter continues share via Whatsapp

Police reached to capture Gangster vikas dubey, DSP, 2 sub-inspectors and 4 constables killed died, encounter continues

कानपुर, न्यूज डेस्कः
कानपुर में दबिश देकर हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने पहुंची टीम पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिससे पुलिस के 8 मुलाजिम शहीद हो गए। इसमें एक सी.ओ, 3 सब इंस्पेक्टर और 4 कांस्टेबल शामिल हैं। उत्तर प्रदेश के डीजीपी हितेश चन्द्र अवस्थी के मुताबिक एक शातिर अपराधी है विकास दुबे, जो कानपुर का हिस्ट्रीशीटर भी हैं। इसके ऊपर 60 मुकदमे दर्ज है।

कानपुर के राहुल तिवारी नाम के व्यक्ति ने 307 का एक मुकदमा इसके ऊपर दर्ज कराया है। इस पर दबिश डालने के लिए दिकरु गाँव जो की चौबेपुर थाना छेत्र के अंतर्गत आता है वह एक बड़ी पुलिस पार्टी मौके पर पहुंची, जहां पर पुलिस को रोकने के लिए इन्होंने पहले से ही जेसीबी वगैरा लगा कर के रास्ता रोक रखा था। पुलिस पार्टी के पहुंचते ही बदमाशों ने छतों से पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें पुलिस के 8 लोग शहीद हो गए। जिसमें एक डिप्टी एसपी देवेंद्र मिश्रा, 3 सब इंस्पेक्टर इसमें एक SO है और 4 कांस्टेबल है। ये बदमाशो की फायरिंग में शहीद हो गए हैं।
घटनास्थल पर ADG लॉ एंड आर्डर पहुँच रहे है। एसएसपी और आईजी मौके पर है। कानपूर की फोरेंसिक टीम जाँच कर रही है लखनऊ से भी एक टीम फोरेंसिक की जा रही है, STF भी लगा दी गई है।

Police reached to capture Gangster vikas dubey, DSP, 2 sub-inspectors and 4 constables killed died, encounter continues
OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post