` गाजियाबाद-बक्सर के डीएम ने खुदखुशी से पहले दोस्तो को किया व्हाट्सएेप, कहा जिंदगी से तंग आ गया हू

गाजियाबाद-बक्सर के डीएम ने खुदखुशी से पहले दोस्तो को किया व्हाट्सएेप, कहा जिंदगी से तंग आ गया हू

Ghaziabad-Buxar DM informs his friends on WhatsApp that he is fed up with his life, then he committed suicide share via Whatsapp

ससुर बोला पता होता कायर निकलेगा तो बेटी की शादी न करते

दयाल शर्मा,गाजियाबादः
घरेलू परेशानी के चलते बिहार के जिला बक्सर के डीएम मुकेश पांडेय ने
बृहस्पतिवार की रात गाजियाबाद में कोटगांव के पास रेलवे लाइन पर ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली है। मुकेश पांडे ने सुसाइड से पहले व्हाट्सऐप पर मैसेज छोड़ा था, जिसमें उन्होंने लिखा कि ये कदम क्यों उठा रहे हैं? डीएम ने मरने से पहले अपनी मौत की वजह एक वाट्सएप मैसेज के जरिए बताई। उन्होंने मैसेज में उन सब बातों का जिक्र किया जिसकी वजह से उन्हें ये दुनिया छोड़कर जानी पड़ी। दरअसल, अपनी मौत से पहले वाट्सएप करने वाले डीएम ने लिखा कि  'मैं जीवन से निराश हूं और मानवता से विश्वास उठ गया है। मेरा सुसाइड नोट दिल्ली के होटल लीला पैलेस में नाईक के बैग में रूम नंबर 742 में रखा है। उन्होंने आगे लिखा कि मैं आप सबसे प्यार करता हूं, कृपया मुझे माफ कर दें।' ससुर ने कहा क‍ि अगर पता होता कि दामाद इतना कायर है तो उससे कभी बेटी की शादी नहीं करते।
गौरतलब है कि बृहस्पतिवार की रात गाजियाबाद में कोटगांव के पास रेलवे लाइन पर ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। उनके पास से पुलिस ने दो सुसाइड नोट बरामद किए हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक मुकेश पांडे बिहार कैडर के 2012 बैच के आईएएस थे। एक अगस्त को ही उन्होंने बतौर डीएम बक्सर जिले का चार्ज संभाला था। पुलिस के मुताबिक वह दिल्ली आए थे। बृहस्पतिवार की शाम को उनके ससुर ने दिल्ली के सरोजिनी नगर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। बृहस्पतिवार से वह लापता थे और उनके ससुर ने दिल्ली के सरोजिनी नगर थाने में शाम को उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। गाजियाबाद में जीआरपी एसआई ने शव पड़ा देखा और सूचना अधिकारियों को दी।  फिलहाल इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है कि उन्होंने ट्रेन से कूदकर सुसाइड किया या ट्रेन के आगे कूदकर गए।

सरोजिनी नगर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।


बृहस्पतिवार से वह लापता थे और उनके ससुर ने दिल्ली के सरोजिनी नगर थाने में शाम को उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। गाजियाबाद में जीआरपी एसआई ने शव पड़ा देखा और सूचना अधिकारियों को दी।  फिलहाल इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है कि उन्होंने ट्रेन से कूदकर सुसाइड किया या ट्रेन के आगे कूदकर गए।

एसआई ने देखा उनका शव पड़ा

 
दिल्ली पुलिस के मुताबिक परिजनों और मित्रों की ओर से उनके आत्महत्या करने जाने का शक भी जताया गया था। रात करीब 9 बजे गश्त के दौरान जीआरपी एसआई ने उनका शव पड़ा देखा। उनकी गर्दन कट चुकी थी। उनकी तलाशी लेने पर सुसाइड नोट बरामद हुआ, जिससे उनकी शिनाख्त हो सकी। डीएम गाजियाबाद मिनिस्ती एस, एसएसपी एचएन सिंह और एसपी सिटी आकाश तोमर भी मौके पर पहुंचे। डीएम ने बताया कि रात 8:40 बजे पद्मावत एक्सप्रेस गुजरी थी, संभावना है कि उसी ट्रेन से कूदकर या उसके आगे आकर आत्महत्या की है। पुलिस की सूचना पर उनके सास, ससुर और पत्नी मौके पर पहुंचे थे। गाजियाबाद के डीएम मिनिस्ती एस के मुताबिक, गुरुवार की सुबह ही मुकेश दिल्ली पहुंचे थे और यहां लीला होटल में ठहरे थे। दिल्ली पुलिस से जानकारी मिली है कि उन्होंने पहले लीला पैलेस होटल की बालकनी से कूदकर सुसाइड करने की कोश‍िश की थी, लेक‍िन लोगों ने उन्हें रोक लिया था।

Ghaziabad-Buxar DM informs his friends on WhatsApp that he is fed up with his life, then he committed suicide

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post