` इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस द्वारा 'टर्निंग पैशन इनटू प्रॉफिट' एंड 'ई वेस्ट' पर आयोजित सेमिनार

इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस द्वारा 'टर्निंग पैशन इनटू प्रॉफिट' एंड 'ई वेस्ट' पर आयोजित सेमिनार

Innocent Hearts Group of Institutions organizes seminars on 'Turning Passion into Profit' and 'E Waste share via Whatsapp

Innocent Hearts Group of Institutions organizes seminars on 'Turning Passion into Profit' and 'E Waste


इंडिया न्यूज सेंटर,जालंधरः इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस ने प्रबंधन विभाग द्वारा "टर्निंग पैशन इनटू प्रॉफिट'  विषय पर एक सेमिनार की मेजबानी की। वकील और बिजनेस कोच मेहर लबाना द्वारा यह दिलचस्प सत्र एक घंटे तक चला। उन्होंने व्यक्तिगत अनुभव और उदाहरण साझा किए, जिसमें बताया गया कि कॉलेज में रहते हुए जुनून को एक आकर्षक व्यावसायिक उद्यम में कैसे बदला जाए। उपस्थित लोगों ने इस जीवंत चर्चा की सराहना की, जिसने उद्यमिता में मूल्यवान अंतर्दृष्टि प्रदान की।

प्रारंभिक सेमिनार के बाद, ऑल इंडिया रेडियो के आरजे और करो संभव एनजीओ के साथ सहयोग करने वाले पहल एनजीओ के सक्रिय सदस्य श्री बिपन सुमन ने ई-कचरा प्रबंधन पर एक सत्र का नेतृत्व किया।  2015-2017 के मैनेजमेंट बैच के एक कॉलेज एल्युमिना ने ई-कचरे की चिंताओं को दूर करने की तत्काल आवश्यकता पर ज़ोर दिया। उन्होंने इलेक्ट्रॉनिक कचरे के पर्यावरणीय प्रभाव और प्रस्तावित स्थायी समाधानों पर चर्चा की। उपस्थित लोगों ने पर्यावरण की सुरक्षा में सामूहिक कार्रवाई के महत्व को रेखांकित करते हुए, जिम्मेदार ई-कचरा निपटान और रीसाइक्लिंग प्रथाओं में मूल्यवान सबक प्राप्त किए।

Innocent Hearts Group of Institutions organizes seminars on 'Turning Passion into Profit' and 'E Waste

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post