` जालंधरः कौन कांग्रेसी नेता कर रहा था शराब तस्करी का धंधा,कहां से बरामद हुई 400 पेटी शराब

जालंधरः कौन कांग्रेसी नेता कर रहा था शराब तस्करी का धंधा,कहां से बरामद हुई 400 पेटी शराब

Jalandhar: Congress leader was doing the business of liquor smuggling, 400 bags of liquor were recovered share via Whatsapp

Jalandhar: Congress leader was doing the business of liquor smuggling, 400 bags of liquor were recovered

इंडिया न्यूज सेंटर,जालंधरः
कांग्रेस के बड़े नेता का संरक्षण प्राप्त फोलड़ीवाल गांव  में सुख्खा फोलड़ीवाल के कुएं से टाटा सफारी, मेहन्द्रा पिकप, ट्रैक्टर ट्राली सहित विभिन्न जगहों पर छिपा कर रखी गई करीब 350-400 पेटी के करीब अवैध शराब बरामद की गई है। जालंधर डिवीजन के डिवीजनल एक्साईज एंड टैक्सेशन कमिश्रनर जसपिंदर सिंह के नेतृत्व में सहायक आबकारी एंव कर कमिश्रनर डीएस गरचा व ईटीओ एक्साईज़ जालंधर टू नीरज शर्मा,एक्साईज ईटीओ वन दीवान चंद के साथ विभाग के इंसपेक्टर गौतम गोबिंद वैश्य,दीपक शर्मा,सुनील कंडा,राममुर्ती,रमन भगत ने छापामारी को अंजाम दिया है।
उल्लेखनीय है कि सुक्खा फोलड़ीवाल पर अवैध शराब की तस्करी के आरोप पिछले करीब 20 साल से लग रहे हैं। कांग्रेस के पूर्व सांसद के खासमखास रहे सुक्खा फोलड़ीवाल पिछले काफी समय से अवैध शराब का धन्धा कर रहे हैं। सरकार चाहे कोई भी हो, लेकिन सुक्खा फोलड़ीवाल की शराब कारोबार धड़ल्ले से फलफूल रहा है।एक्साईज़ विभाग की टीम को सूचना मिली थी कि सुक्खा फोलड़ीवाल के संरक्षण में अवैध शराब की बड़ी खेप गांव मे विभिन्न स्थानों पर स्टोर की गई है। सूचना मिलते ही एक्साईज़ विभाग की टीम ने डीईटीसी जसपिंदर सिंह के नेतृत्व में विभाग के स्टाफ  थाना जमशेर की पुलिस को साथ लेकर गांव फोलड़ीवाल में छापेमारी की। विभागीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एक्साईज़ विभाग की टीम ने सुक्खा फोलड़ीवाल की जमीन से ट्रैक्टर ट्राली, मेहंद्रा पिकप, टाटा सफारी ज़ब्त की है। पता चला है कि ट्रैक्टर ट्राली मे लद्दे लकड़ी के बालन के नीचे से अवैध शराब, तिरपाल में छिपाई गई हरियाणा मार्का की टाटा सफारी में तथा मेंहद्रा पिकप में छिपाई गई अवैध शराब बरामद की। सूत्रों का दावा है कि मौके से करीब 600 पेटी अवैध शराब ज़ब्त है। फिलहाल कई जगहों पर सर्च और चैकिंग होनी बाकी है।

हरियाणा-चंडीगढ़ व हिमाचल की थी अवैध शराब

जांच टीम के सूत्रों के मुताबिक बरामद की गई अवैध शराब हरियाणा, चंडीगढ़ व हिमाचल से मंगवाई गई थी। चर्चा है कि इस एरिया में रोजाना अवैध शराब की खेप तस्करी कर लाई जाती है जालंधर के अासपास के ईलाकों में सप्लाई की जाती है।

Jalandhar: Congress leader was doing the business of liquor smuggling, 400 bags of liquor were recovered

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post