` पंजाब सरकार बैसाखी बंपर-2020 की बिकी हुई टिकटों के पैसे करेगी वापिस

पंजाब सरकार बैसाखी बंपर-2020 की बिकी हुई टिकटों के पैसे करेगी वापिस

PUNJAB GOVT REFUNDING THE MONEY TO BAISAKHI BUMPER-2020 TICKET BUYERS share via Whatsapp

PUNJAB GOVT REFUNDING THE MONEY TO BAISAKHI BUMPER-2020 TICKET BUYERS


- राखी बंपर 2020 की टिकटों की बिक्री शुरू

इंडिया न्यूज सेंटर,चंडीगढ़ः 
पंजाब सरकार द्वारा बैसाखी बंपर-2020 की बिकी हुई टिकटों के खरीददारों को पैसे वापिस किये जा रहे हैं। इस संबंधी जानकारी देते हुए एक प्रवक्ता ने बताया कि डायरैक्टोरेट ऑफ पंजाब स्टेट लॉटरीज द्वारा कोरोना महामारी के चलते पंजाब में लगाए गए लॉकडाउन / कर्फ्यू के कारण पंजाब स्टेट बैसाखी बंपर-2020 का ड्रॉ 12 अप्रैल 2020 को रद्द कर दिया गया था।
प्रवक्ता के अनुसार इस संबंधी पंजाब लॉटरी विभाग द्वारा लॉटरी ड्रॉ के रद्द किये गए पब्लिक नोटिस में ही सूचित कर दिया गया था कि टिकट खरीददार बैसाखी बंपर-2020 की टिकटों के पैसे संबंधित सैलर/रिटेलर/डाकघर से प्राप्त कर सकते हैं।
उन्होंने बताया कि लॉटरी विभाग द्वारा टिकटों की बिक्री दो ऐजेंटों और पंजाब के डाक घरों के द्वारा की जाती है। उन्होंने कहा कि यदि किसी व्यक्ति ने पंजाब स्टेट बैसाखी बंपर-2020 की टिकट खरीदी है तो वह संबंधित विक्रेता या रिटेलर से टिकट वापस करके पैसे प्राप्त कर सकता है। काबिलेगौर है कि लॉटरी विभाग किसी भी बंपर की टिकटें सीधे तौर पर खुद मार्केट में नहीं बेचता।

राखी बंपर की टिकटों की बिक्री शुरूः
 पंजाब के लॉटरी विभाग द्वारा राखी त्योहार के मौके पर राखी बंपर-2020 की टिकटों की बिक्री शुरू कर दी गई है। इसका ड्रॉ 20 अगस्त 2020 को निकाला जायेगा और हर साल की तरह डेढ़ करोड़ रुपए का पहला इनाम बिकी हुई टिकटों में से ही निकाला जायेगा। एक टिकट की कीमत 250 रुपए रखी गई है। जिक्रयोग्य है कि पंजाब राज्य के लॉटरी बम्परों की लोकप्रियता को देखते हुए इस बंपर की काफी माँग है।

PUNJAB GOVT REFUNDING THE MONEY TO BAISAKHI BUMPER-2020 TICKET BUYERS

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post