` पश्चिम बंगालः भाजपा नेता के काफिले पर हमला, पत्रकारों को भी पीटा

पश्चिम बंगालः भाजपा नेता के काफिले पर हमला, पत्रकारों को भी पीटा

BJP leader's convoy attacked, media vehicles vandalized, journalists also beaten share via Whatsapp

BJP leader's convoy attacked, media vehicles vandalized, journalists also beaten


कोलकाता:
पश्चिम बंगाल में दूसरे चरण का मतदान हो रहा है और विधान सभा की 30 सीटों पर वोटिंग का काम जारी है।  इस बीच नंदीग्राम में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के उम्मीदवार शुवेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari) के काफिले पर हमला हुआ है।

मिली जानकारी के अनुसार शुवेंदु अधिकारी के काफिले पर पथराव किया गया, जिससे काफिले में मौजूद कई गाड़ियों को नुकसान पहुंचा है। पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम के कमालपुर में बूथ संख्या 170 के पास मीडिया कर्मियों के वाहन पर हमला किया गया। पत्रकारों को भी पीटा गया है।

हमले के बाद बीजेपी उम्मीदवार शुवेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari) ने पश्चिम बंगाल में जंगलराज का आरोप लगाते हुए कहा कि तृणमूल कांग्रेस (TMC) बांग्लादेश के नारे लगाकर जीत हासिल करना चाहती है। उन्होंने कहा, ‘ये पाकिस्तानियों का काम है, ‘जय बंगला’ बांग्लादेश का नारा है। उस बूथ पर एक विशेष समुदाय के मतदाता हैं, जो ऐसा कर रहे हैं।

बंगाल के 4 जिलों की 30 सीटों पर मतदान
पश्चिम बंगाल विधान सभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए मतदान सुबह 7 बजे शुरू हुआ और शाम 6 बजे तक चलेगा। दूसरे चरण में 4 जिलों की 30 सीटों पर 191 प्रत्याशी मैदान में हैं। पश्चिम मेदिनीपुर की 9 सीटों, बांकुड़ा की 8, दक्षिण 24 परगना की 4 और पूर्व मेदिनीपुर की 9 सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं। अधिकारियों ने बताया कि निर्वाचन आयोग ने सभी 10,620 मतदान केंद्रों को संवेदनशील घोषित किया है और केंद्रीय बलों की करीब 651 कंपनियों को तैनात किया गया है।

पश्चिम बंगाल विधान सभा चुनाव (West Bengal Assembly Election 2021) के दूसरे चरण में सबकी नजरें हाई प्रोफाइल नंदीग्राम सीट पर टिकी है, जहां मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के खिलाफ उनके पूर्व सहयोगी और बीजेपी उम्मीदवार शुवेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari) मैदान में हैं।

BJP leader's convoy attacked, media vehicles vandalized, journalists also beaten

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post