मुजफ्फरनगरः आखिर मखियाली गांव की महिलाओं ने क्यों दी जिलाधिकारी कार्यालय पर आत्मदाह करने चेतावनी

Muzaffarnagar: women of Makhiyali village give warning to commit suicide to the District Magistrate's office share via Whatsapp

Muzaffarnagar: women of Makhiyali village give warning to commit suicide to the District Magistrate's office


हरिजन परिवार की नाबालिग लड़की का हथियारों के बल पर कुछ लोगों पर है अपहरण का आरोप


पीडित परिवार थना प्रभारी से लेकर आला अधिकारियों पर लगा चुका है कार्यावही की गुहार


नवीन गोयल,ब्यूरो, मुज़फ्फरनगरः
जनपद के नई मंडी थाना क्षेत्र के मखियाली गाव के ही कुछ लोगों पर से गाव के ही एक हरिजन परिवार की नाबालिग लड़की के अपहरण का आरोप है कि थाना प्रभारी आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही नही कर रहे है। पुलिस के आला अधिकारियों तक गुहार लगाने के बाद गावं की दर्जन के करीब महिलाओं ने लड़की की बरामदगी व आरोपियों पर कार्यवाही नही होने पर जिला अधिकारी कार्यालय पर आत्मदाह की धमकी दी है। अपर्हत लडकी  कि माँ का आरोप है कि गाव के ही कुछ लोगों ने उनकी नाबालिग लड़की का हथियारों के बल पर 22 दिन पहले अपहरण कर लिया था। लड़की की माँ का कहना है कि वह एक विधवा औरत है उसकी दो बेटी और है और एक बेटा है,उनकी जान को भी खतरा है। लड़की की माँ का कहना है कि आखिर पुलिस आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही क्यों नही कर रही है।
गौरतलब है कि नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के गांव मखियाली की दर्जन के करीब महिलाओ ने 22 दिन से अपरहत युवती की बरामदगी की मांग को लेकर जिलाधिकारी कार्यालय पर पहुंचकर धरना प्रदर्शन किया है। दरअसल मामला मुज़फ्फरनगर की नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के गांव मखियाली का है जहाँ पर एक विधवा महिला बाला का आरोप है, की उसकी नाबालिक पुत्री  का बीती 30 नवम्बर को गांव के ही रहने वाले भूरा , गुल्ला और सोमपाल ने तमंचे के बल पर अपहरण कर लिया था।  जिसकी शिकायत पीड़ित महिला ने नई मंडी कोतवाली में की थी। जिसमे कार्यवाही करते हुए पुलिस ने एक आरोपी भूरा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। मगर पुलिस पुरे 22 दिन बीत जाने के बाद भी नाबालिक युवती को बरामद नहीं कर पाई है।  जिससे क्षुब्ध होकर आज सोमवार को मखियाली की दर्जन महिलाओ ने पीड़ित महिला बाला से साथ जिलाधिकारी कार्यालय पर पहुंचकर जोरदार प्रदर्शन किया और शीघ्र कार्यवाही ना होने युवती की बरामदगी ना होने पर महिलाओ ने प्रशासन को जिलाधिकारी कार्यालय पर आत्मदाह करने चेतावनी दी है।   

Muzaffarnagar: women of Makhiyali village give warning to commit suicide to the District Magistrate's office
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment





10
11

Latest post