` स्वास्थ्य मंत्री ने 36 लैब-टैक्नीशियनों को नियुक्ति पत्र सौंपे

स्वास्थ्य मंत्री ने 36 लैब-टैक्नीशियनों को नियुक्ति पत्र सौंपे

Health Minister hands over appointment letters to 36 Medical Laboratory Technicians share via Whatsapp

Health Minister hands over appointment letters to 36 Medical Laboratory Technicians


इंडिया न्यूज सेंटर,चंडीगढ़:
स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री पंजाब, स. बलबीर सिंह सिद्धू ने आज 36 मैडीकल लैब टैक्नीशियनों को नियुक्ति पत्र सौंपे। इस मौके पर स्वास्थ्य मंत्री ने बताया कि मुख्यमंत्री पंजाब कैप्टन अमरिन्दर सिंह की घर-घर रोजग़ार योजना के अंतर्गत आज मैडीकल लैब टैक्नीशियनों के 98 प्रकाशित पदों में से 36 को नियुक्ति पत्र दिए गए हैं। जबकि बाकी रहते पदों को पड़ाव वार जल्द से जल्द भरा जायेगा।

स्वास्थ्य विभाग में नवनियुक्त कर्मचारियों को रेगुलर आधार पर मिली नौकरी के लिए बधाई देते हुए स. बलबीर सिंह सिद्धू ने कहा कि वह विभिन्न स्वास्थ्य संस्थाओं में जाकर इमानदारी और निष्ठा के साथ अपनी जि़म्मेदारी निभाएं जिससे सरकारी अस्पतालों में आने वाले जरूरतमंद लोगों को अधिक से अधिक मानक स्वास्थ्य सेवाएं मुहैया करवाई जा सकें।

स्वास्थ्य मंत्री ने बताया कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने घर घर रोजग़ार योजना के अंतर्गत नौकरियाँ देने का वादा किया था और इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हर संभव प्रयास किया जा रहा है। यहाँ यह भी वर्णनयोग्य है कि स्वास्थ्य विभाग पंजाब की तरफ से साल 2017 से 2021 तक चिकित्सा अधिकारियों सहित पैरा-मैडीकल और अन्य स्टाफ के 10,049 से अधिक पद भरे जा चुके हैं।

डायरैक्टर स्वास्थ्य पंजाब डॉ. जी.बी. सिंह ने कहा कि कोरोना महामारी को काफ़ी हद तक कंट्रोल कर लिया गया है परन्तु अभी यह बीमारी पूरी तरह ख़त्म नहीं हुई है जिसके लिए जारी हिदायतों का पालन करना अति आवश्यक है।

इस मौके पर स्वास्थ्य मंत्री के ओ.एस.डी. डॉ. बलविन्दर सिंह, मास मीडिया अफ़सर गुरमीत सिंह राणा, हरचरन सिंह बराड़, सुपरिडैंट सन्दीप कुमार और जगजीत सिंह और अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे।

Health Minister hands over appointment letters to 36 Medical Laboratory Technicians

OJSS Best website company in jalandhar
India News Centre

India News Centre

India News Centre

India News Centre

Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post