इनोसेंट हाट्र्स के विद्यार्थियों ने राइफल व कराटे शूटिंग में जीते मेडल

Students of Innocent Hearts won medals in Karate and Rifle Shooting share via Whatsapp

Students of Innocent Hearts won medals in Karate and Rifle Shooting

 

इंडिया ऩ्यूज सेंटर,जालंधर :  इनोसेंट हाट्र्स ग्रीन मॉडल टाऊन तथा लोहारां के बच्चों ने राइफल शूटिंग व कराटे प्रतियोगिता में मेडल जीतकर स्कूल गौरवान्वित किया। लोहारां से प्रणव संदल ने सब यूथ प्री नैशनल शूटिंग चैंपियनशिप, जो कि अहमदाबाद (गुजरात) में हुई, में सिल्वर मेडल हासिल कर नेशनल के लिए क्वालीफाई किया। नई दिल्ली में नेशनल लेवल पर अच्छा प्रदर्शन करते हुए उसने 518 प्वाइंट हासिल किए। 

 

दूसरी तरफ ग्रीन मॉडल टाऊन से हेमनवीर सिंह ने पंजाब स्टेट कराटे चैंपियनशिप 2021 (सब जूनियर कैडिट सीनियर) में गोल्ड मेडल हासिल कर नेशनल के लिए क्वालीफाई किया। मैनेजमैंट के सदस्यों ने विजेता विद्यार्थियों तथा उनके अभिभावकों को उनकी सफलता पर बधाई दी। प्रिंसीपल राजीव पालीवाल (जीएमटी) तथा कुमारी शालू सहगल (लोहारां) ने खेल विभाग के विभागाध्यक्ष संजीव भारद्वाज के प्रयासों की सराहना की तथा बच्चों को शुभकामनाएं देते हुए  भविष्य में भी इसी प्रकार अच्छा खेलने के लिए प्रोत्साहित किया।

 

इनोसेंट हाट्र्स के विद्यार्थियों ने राइफल व कराटे शूटिंग में जीते मेडल इनोसेंट हाट्र्स ग्रीन मॉडल टाऊन तथा लोहारां के बच्चों ने राइफल शूटिंग व कराटे प्रतियोगिता में मेडल जीतकर स्कूल गौरवान्वित किया। लोहारां से प्रणव संदल ने सब यूथ प्री नैशनल शूटिंग चैंपियनशिप, जो कि अहमदाबाद (गुजरात) में हुई, में सिल्वर मेडल हासिल कर नेशनल के लिए क्वालीफाई किया। नई दिल्ली में नेशनल लेवल पर अच्छा प्रदर्शन करते हुए उसने ५१८ प्वाइंट हासिल किए। 

 

दूसरी तरफ ग्रीन मॉडल टाऊन से हेमनवीर सिंह ने पंजाब स्टेट कराटे चैंपियनशिप 2021 (सब जूनियर कैडिट सीनियर) में गोल्ड मेडल हासिल कर नेशनल के लिए क्वालीफाई किया। मैनेजमैंट के सदस्यों ने विजेता विद्यार्थियों तथा उनके अभिभावकों को उनकी सफलता पर बधाई दी। प्रिंसीपल राजीव पालीवाल (जीएमटी) तथा कुमारी शालू सहगल (लोहारां) ने खेल विभाग के विभागाध्यक्ष संजीव भारद्वाज के प्रयासों की सराहना की तथा बच्चों को शुभकामनाएं देते हुए भविष्य में भी इसी प्रकार अच्छा खेलने के लिए प्रोत्साहित किया।

Students of Innocent Hearts won medals in Karate and Rifle Shooting

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment








11

Latest post