इनोसेंट हार्ट्स के विद्यार्थियों ने पंजाब स्पोर्ट्स खेल मेला- 2022 में जीते ढेरों पदक

The students of Innocent Hearts won many medals in Punjab Sports Khel Mela - 2022 share via Whatsapp

The students of Innocent Hearts won many medals in Punjab Sports Khel Mela - 2022

न्यूज डेस्क, जालंधर: इनोसेंट हार्ट्स के मेधावी विद्यार्थियों ने  पंजाब स्पोर्ट्स खेल मेला- 2022  में ढेरों पदक जीतकर स्कूल को गौरवान्वित किया। हंसराज स्टेडियम में आयोजित रेसलिंग कॉम्पिटिशन में लोहारां की मानसी ने 69 किलोग्राम जिला स्तर पर  गोल्ड मेडल हासिल किया तथा फरीदकोट में राज्य स्तर पर खेलकर  कांस्य पदक हासिल किया। स्पोर्ट्स स्कूल जालंधर में आयोजित स्विमिंग कॉम्पिटिशन में ग्रीन मॉडल टाऊन के तनु जिंदल ने 400 मीटर(फ्री स्टाइल) में सिल्वर तथा 50 मीटर(फ्री स्टाइल) में कांस्य पदक हासिल किया। 

पीएपी जालंधर में आयोजित शूटिंग कॉम्पिटिशन में ग्रीन मॉडल टाऊन की भव्या ने  अंडर-17 व आकांक्षा ने अंडर-14 कैटेगिरी के अंतर्गत खेलकर राज्य स्तर पर स्वर्ण पदक जीता तथा लोहारां के प्रणव संदल ने अंडर-17 कैटेगिरी के अंतर्गत राज्य स्तर पर कांस्य पदक हासिल किया‌। संगरूर में आयोजित रोलर स्केटिंग कॉम्पिटिशन में ग्रीन मॉडल टाऊन के हरगुन हुंडल ने राज्य स्तर पर खेलकर स्वर्ण पदक पर कब्जा किया तथा आकृति ने जिला स्तर पर खेलकर 500 मीटर में सिल्वर पदक जीता। लुधियाना में आयोजित हैंडबॉल कॉम्पिटिशन में कपूरथला रोड ब्रांच के नमन शर्मा ने अंडर-14 कैटेगिरी के अंतर्गत खेलकर राज्य स्तर पर स्वर्ण पदक जीता। 

बरनाला में आयोजित टेबल टेनिस कॉम्पिटिशन में ग्रीन मॉडल टाऊन की मान्या ने अंडर-17 कैटेगिरी के अंतर्गत खेलकर राज्य स्तर पर स्वर्ण पदक जीता, सहज ने अंडर-14 कैटेगिरी के अंतर्गत सिल्वर पदक, तानिश तथा आयुष ने अंडर-17 कैटेगिरी के अंतर्गत कांस्य पदक जीता‌ तथा लोहारां की जन्नत ने अंडर-14 कैटेगिरी के अंतर्गत खेलकर राज्य स्तर पर सिल्वर पदक जीता‌। स्पोर्ट्स कॉलेज जालंधर में आयोजित चैॅस कॉम्पिटिशन में ग्रीन मॉडल टाऊन की साक्षी गुप्ता ने अंडर-14 कैटेगिरी में स्वर्ण पदक, यक्षा अरोड़ा ने अंडर-17 कैटेगिरी के अंतर्गत स्वर्ण पदक तथा अनीश सिक्का ने अंडर-21 कैटेगिरी के अंतर्गत खेलकर स्वर्ण पदक पर कब्जा किया। 

दोआबा खालसा सीनियर सेकेंडरी स्कूल में आयोजित बास्किट बॉल कॉम्पिटिशन में लोहारां ब्रांच के हरगुन सिंह ने अंडर-14 कैटेगिरी में सिल्वर पदक जीता। इनोसेंट हार्ट्स के चेयरमैन डॉ. अनूप बौरी ने स्पोर्ट्स के सभी अध्यापकों तथा श्री संजीव भारद्वाज(स्पोर्ट्स एच.ओ.डी) व विजेता विद्यार्थियों  को बधाई दी तथा भविष्य के लिए शुभकामनाएँ दीं।

The students of Innocent Hearts won many medals in Punjab Sports Khel Mela - 2022

OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment








11

Latest post