इनोसैंट हाट्र्स का स्टार स्वास्तिक भगत अब ‘मुंबईकर’ फिल्म में दिखेगा रुपहले पर्दे पर

SwastikBhagat -A star of IHS makes his debut on Big Screen share via Whatsapp

SwastikBhagat -A star of IHS makes his debut on Big Screen

इंडिया न्यूज सेंटर,जालंधर :
इनोसैंट हाट्र्स ग्रीन मॉडल टाऊन में तीसरी कक्षा में पढऩे वाले छात्र स्वास्तिक भगत ने एक बार फिर से विद्यालय को गौरवान्वित किया है। अभी तक लगभग 20 के लगभग विज्ञापन फिल्मों तथा .टी.वी. के सीरियल में काम कर चुका स्वास्तिक अब सिनेमा के बड़े पर्दे पर ‘मुंबईकर’ फिल्म में नजर आएगा।

पदम श्री अवार्ड के विजेता संतोख सीवन इस फिल्म के डायरैक्टर हैं तथा विक्रांत मैसे इस फिल्म में मुख्य कलाकार की भूमिका निभा रहे हैं। स्वास्तिक अपने बाल कलाकार की भूमिका को लेकर बेहत उत्साहित है। इसके अतिरिक्त ‘पार्ले जी’ तथा ‘वालिनी जैल’ के विज्ञापन ऑन एयर धूम मचा रहे हैं। स्वास्तिक के अभिभावक पिता डाक्टर संदीप भगत तथा माता कैप्टन शिवानी ने बताया कि उनका छोटा पुत्र स्वरित भगत पहली कक्षा में पढ़ता है, दोनों बच्चों में आत्म विश्वास पैदा करने में विद्यालय की अध्यापिकाओं का बहुत बड़ी भूमिका है। स्वरित भगत भी टी.वी. सीरियल में काम कर रहा है। स्वास्तिक भगत मॉडलिंग के क्षेत्र में भी बहुत नाम कमा चुका है।

वह एक मेधावी छात्र है, केनकेन इंटरनैशनल पकाल मुकाबले में भी उसने स्वर्ण पदक प्राप्त किया तथा इंडिया में 20वां रैंक हासिल किया। स्वास्तिक भगत तथा स्वरित भगत दोनों पर इनोसैंट हाट्र्स को गर्व है। विद्यालय की मैनेजमैंट ने उनके अभिभावकों को बधाई दी तथा दोनों बच्चों को उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं।

SwastikBhagat -A star of IHS makes his debut on Big Screen
OJSS Best website company in jalandhar
Source: INDIA NEWS CENTRE

Leave a comment






11

Latest post